देवर-पति ने मिलकर महिला को पीटा

देवर-पति ने मिलकर महिला को पीटा

इटारसी। शराब बनाकर बेचने वाले दो लोगों ने एक महिला की इस संदेह में बुरी तरह से पिटाई कर दी कि वह उनके कारोबार की मुखबिरी करके आबकारी वालों को खबर करती है। आरोपियों ने महिला को जान से मारने की धमकी भी दी है। महिला ने दोनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी महिला का पति और देवर है। न्यू जनता स्कूल के पास रहने वाली पूजा पति अरुण कुचबंदिया ने शिकायत दर्ज करायी है कि उसके पति अरुण और देवर देवी कुचबंदिया ने उसके साथ मारपीट की है। उनको यह संदेह है कि वह आबकारी विभाग को मुखबिरी करके उनकी शराब पकड़वाती है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर दोनों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

न्यास कालोनी रोड पर गाय पर चढ़ा दिया ट्रक
प्रतिबंध के बावजूद दिनभर शहर की सड़कों पर चलने वाले भारी वाहन खतरा बन रहे हैं। ऐसे ही एक ट्रक चालक ने आज दोपहर डेढ़ बजे तेरहवी लाइन से न्यास कालोनी रोड पर एक गाय पर वाहन चढ़ा दिया। मामले में इंदिरा कालोनी नयायार्ड निवासी प्रीतम पिता रामकिशोर यादव ने ट्रक एमपी 09, एचजी 5737 के चालक के खिलाफ पुलिस को शिकायत की। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

चाकू लेकर घूमते पकड़ा
पुलिस ने आज दोपहर करीब सवा बारह बजे ग्वालबाबा के पास नाला मोहल्ला से करन पिता गुड्ढू कुचबंदिया 22 वर्ष को चाकू लेकर घूमते गिरफ्तार किया है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!