दो परिवारों में संघर्ष, मामला दर्ज

शराब के लिए पैसे नहीं देने पर दी धमकी
इटारसी। समीपस्थ ग्राम सनखेड़ा में पुरानी रंजिशवश आमने-सामने रहने वाले दो परिवारों में हुए झगड़े में दोनों परिवारों के चार सदस्यों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले में दोनों परिवार ने एकदूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है।
थाना रामपुर के अनुसार होशंगाबाद निवासी अभिषेक अपनी बहन के घर सनखेड़ा आया था। इस बीच किसी बात को लेकर उसकी बहन के घर से सामने रहने वाले नितिन बैस और शेखर सिंह बैस से उसका झगड़ा हो गया। प्रधान आरक्षक अनिल ठाकुर ने बताया कि दोनों पक्षों ने एकदूसरे पर गालियां देने, मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण पंजीबद्ध कराया है। पुलिस ने अभिषेक पिता वीरसिंह 24 वर्ष की शिकायत पर नितिन बैस और शेखर सिंह बैस के खिलाफ तथा शेखर सिंह पिता तेजसिंह 24 वर्ष की शिकायत पर निक्की और अभिषेक राजपूत के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

शराब के लिए पैसे नहीं देने पर दी धमकी
थाना पथरोटा अंतर्गत महानगरी कालोनी नयायार्ड में एक युवक ने एक बुजुर्ग का रास्ता रोककर अड़ीबाजी करते हुए शराब पीने के लिए दो हजार रुपए की मांग की और नहीं देने पर गाली गलौच करते हुए उससे मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी है। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पर प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर करीब 12 बजे महानगरी कालोनी नयायार्ड निवासी विजय सिंह पिता दौलत सिंह राजपूत 63 वर्ष के साथ वहीं के रहने वाले आरोपी गोविन्द उर्फ अभिषेक पिता देवी सिंह सोलंकी ने रास्ता रोककर उससे शराब पीने के लिए दो हजार रुपए की मांग की। विजय सिंह ने मना किया तो उसे मां-बहन की गालियां दी और मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी है।
gold01018
Sai Krishna1

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!