नाबालिग का पीछा करना पड़ गया महंगा

इटारसी। एक मनचले को नाबालिग छात्रा को छेडऩा और उसके भाई को छात्रा के परिजनों को थाना परिसर में ही धमकाना महंगा पड़ गया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
जुझारपुर रोड स्थित एक निजी स्कूल में पढऩे वाली 16 वर्षीय छात्रा को देवल मंदिर के पास पुरानी इटारसी में रहने वाला एक युवक हर रोज परेशान करता था। आज भी जब उसने छात्रा का पीछा किया तो छात्रा ने पहले स्कूल में अपनी टीचर को बताया। टीचर ने उसे स्कूल के सामने से भगाया और जब दोपहर में छुट्टी हुई तो अपने पिता को बुला लिया। उसके पिता ने छात्रा और उसकी सहेलियों के साथ थाने जाकर शिकायत शिकायत करनी चाही तो मनचले युवक के भाई रोहित बरखने ने उनको थाने के सामने रोककर रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी दे डाली। जब युवक धमका रहा था तो एसडीओपी अनिल शर्मा ने सुन लिया और पुलिस कर्मियों से उसे भी थाने में बिठा लिया। पुलिस ने दोनों पर धारा 354 डी, 341, 294, 506, 34, लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 11 (4) और 12 का मुकदमा पंजीबद्ध कर लिया है।
छात्र से बोला कि मैं प्रपोज करुंगा
छात्रा ने बताया कि मनचले ने उसके साथ पढऩे वाले एक छात्र से कहा था कि मैं उसको प्रपोज करुंगा। आज सुबह जब अपने सहेलियों के साथ जा रही थी तो लड़के ने उनका पीछा किया। वह क्लास के बाहर खड़ा हो गया तो स्कूल की टीचर ने उसे वहां से डांटकर भगाया। छात्रा का कहना है कि मनचला उसे पिछले एक सप्ताह से परेशान कर रहा है। स्कूल जाते और स्कूल से घर जाते वक्त वह पीछा करता था।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!