नाबालिग छात्रा को जीआरपी ने किया परिजनों के सुपुर्द

इटारसी। मंगलवार देर रात इंटरसिटी एक्सप्रेस की टायलेट में एक नाबालिग छात्रा बेहोशी की हालत में मिली थी, जिसकी जानकारी जीआरपी को लगने पर जीआरपी ने उसे उपचार के लिये शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया था। छात्रा के पास उसके स्कूल का आई कार्ड मिला था, जिसके आधार पर जीआरपी ने छात्रा की सूचना उसके परिजनो को दी। बुधवार को सुबह छात्रा को होश आया जिसके बाद पूरा मामला सामने आया। सुबह परिजन भी जीआरपी थाने पहुंचे थे, जिसके बाद पुलिस ने छात्रा के बयान दर्ज कर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।
जीआरपी थाना प्रभारी बीएस चौहान ने बताया कि छात्रा को होश आने पर उसने बताया कि वह घर से स्कूल के लिये निकली थी, लेकिन स्कूल की छुट्टी होने के कारण वह अपने दोस्तों के पास चली गई, वहीं पर दोस्तों से उसकी कहासुनी हो गई थी, जिस बात पर से नाराज होकर कक्षा दसवी की छात्रा ने गुस्से में आकर यह कदम उठाया। वह जबलपुर से इंटरसिटी एक्सपे्रस में बैठ गई थी, जब वह टायलेट के लिये गई तो उसे अचानक धक्का लगा और वह टायलेट के दरवाजे से टकरा गई, जिससे वह बेहोश होकर गिर गई थी। जिसकी सूचना मिलने पर उसे इटारसी में उतारकर उपचार के लिये शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया था।
छात्रा को होश आने पर उसने बताया कि वह अपनी मर्जी से दोस्तों से नाराज होकर आ गई थी। सूत्र बताते हैं कि छात्रा को उसकी मां ने भी मोबाइल पर बात करने के लिये मना किया था जिससे भी वह नाराज थी। बुधवार को छात्रा से सहमति पत्र लिखवाकर उसे उसके परिजनो को सौंप दिया है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!