न्यूज अपडेट : ड्यूटी पर शराब पीते मिले एएसएम

इटारसी। बुधवार को दोपहर नागपुर डिवीजन की जुझारपुर केबिन में कार्यरत सहायक स्टेशन मास्टर को आज दोपहर ड्यूटी पर ही शराब पीते रंगे हाथों पकड़ा गया था। मामले की पूरी रिपोर्ट शाम को स्थानीय वरिष्ठ अधिकारियों ने भोपाल भेज दी है। शराब पीते मिले एएसएम को भी आला अधिकारियों के निर्देश पर भोपाल भेजा गया है।
उल्लेखनीय है कि केबिन पर तैनात एएसएम और केबिन प्रभारी वेदप्रकाश मिश्रा रेलों के परिचालन का काम मदहोशी में करके हजारों यात्रियों की जिंदगी दांव पर लगा रहा था। सूचना के बाद स्टेशन अधीक्षक एसके जैन और ट्रैफिक इंस्पेक्टर किशोरीलाल रणसूरमा ने टीम के साथ जाकर उसे रंगे हाथों शराब पीते पकड़ा। स्टेशन अधीक्षक को कई दिनों से खबर मिल रही थी कि केबिन पर रेल संचालन में तैनात एएसएम श्री मिश्रा ड्यूटी पर शराब पीते हैं। मामला रेल परिचालन से जुड़ा था और हजारों यात्रियों की जान का सवाल था। वरिष्ठ अधिकारियों ने रंगे हाथों पकडऩे का विचार किया और आज जब केबिन प्रभारी ने महफिल जमायी तो वहां के कर्मचारियों ने सूचना दी। तत्काल स्टेशन अधीक्षक एसके जैन और ट्रैफिक इंस्पेक्टर किशोरीलाल रणसूरमा ने जाकर उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

इनका कहना है…!
कुछ दिनों से जुझारपुर केबिन प्रभारी वेद प्रकाश मिश्रा की शिकायत मिल रही थी। आज हमने मौके पर पहुंचकर उनको रंगे हाथों शराब पीते पकड़ा है। रिपोर्ट बनाकर भोपाल भेजी है, पंचनामा तैयार कर श्री मिश्रा को भी भोपाल वरिष्ठ अधिकारियों के पास भेजा है। जो भी कार्रवाई होगी, वही से होनी है।
सुनील जैन, स्टेशन अधीक्षक

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!