पंजाबमेल में हुई सवा करोड़ की चोरी मामले में आला अफसर आए इटारसी

इटारसी। पंजाबमेल में एक सेल्स एजेंट के बैग से 1 करोड़ 35 लाख के जेवर चोरी मामले में आज आरपीएफ और जीआरपी के आला अफसर इटारसी में थे। अधिकारियों ने मुंबई से आए ज्वेलर्स से चर्चा की और फिर बंद कमरे में पूरे मामले में आपस में गहन चर्चा की। अफसरों ने बताया कि पचास फीसदी जांच हो चुकी है, शेष जांच जल्द पूरी करके मामले के निराकरण तक पहुंच जाएंगे।
पंजाबमेल से मुंबई से जेवर लेकर बैतूल जा रहे दो सेल्स एजेंट के बैग से मंगलवार-बुधवार की रात करीब एक करोड़ पैंतीस लाख रुपए के जेवर अज्ञात ने बैग काटकर उड़ा लिए थे। जानकारी के बाद आज आरपीएफ के कमांडेंट विवेक सागर और जीआरपी की एडिशनल एसपी नीतू डाबर भी इटारसी पहुंची। दोनों अफसरों ने जीआरपी थाने में थाना प्रभारी बीएस चौहान और मुंबई के ज्वेलर्स से चर्चा कर आपसी में भी गहन चर्चा की है।
मामले में एडिशनल एसपी नीतू डाबर ने कहा कि जैसे ही सूचना मिली थी, तत्काल एफआईआर करके जीआरपी और आरपीएफ का अमला हरकत में आ गया थी। जितनी भी संभावनाएं समझ में आ रही हैं, सब पर काम शुरु कर दिया। उम्मीद है, इसका तत्काल निराकरण कर देंगे। जांच पचास फीसदी पहुंच गई है, सौ फीसदी जल्द पहुंचेंगे। जांच पूर्ण होने तक अधिक कुछ नहीं कहेंगे। हम सभी पहलुओं पर विचार कर रहे हैं कि संभावनाएं क्या-क्या बन सकती हैं।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!