पहले दिन 393 निवेशक सत्यापन को आए

मालवांचल और यूएसके इंडिया की पॉलिसियों का सत्यापन शुरू
इटारसी। चिटफंड कंपनी मालवांचल इंडिया और यूएसके इंडिया के ठगे गये निवेशकों की पॉलिसियों का सत्यापन कार्य आज तहसील कार्यालय में एसडीएम के निर्देश पर तहसीलदार ऋषि मौर्य ने प्रारंभ किया।
पहले दिन मालवांचल की इंडिया की 297 पालिसियों में 7860406 रुपए की निवेश राशी के साथ 16901874 रुपए का दावा पेश किया। यूएसके इंडिया की 96 पालिसियों में राशि 3629320 रुपए की निवेश राशी के साथ 4903410 रुपए का दावा पेश किया। उक्त जानकारी पीडि़त निवेशको के वकील रमेश के साहू ने दी।
तीन दिन चलने वाले आकलन एवं सत्यापन कार्य में करोड़ों रुपए की दावा राशी सामने आने की संभावना है। जिसके संदर्भ में कलेक्टर के समक्ष प्रारंभिक रूप से पीडि़त निवेशक मथुराप्रसाद मंडलोई रेहटी एवं शिवपाल विश्वकर्मा छिंदवाड़ा ने अलग-अलग मामला दर्ज कराया है। मालवांचल कंपनी के डायरेक्टर अमित रत्नाकर, नंदन रत्नाकर एवं दिलीप सेन देवास के रहने वाले हैं, वही यूएसके इंडिया के डायरेक्टर शिवराम तोमर, मुरैना, उमेश नरवरिया, ग्वालियर, संजय वर्मा नावदा देवास तथा पप्पू पटेल इंदौर के रहने वाले हैं जो वर्तमान में पुलिस और प्रशासन की पहुंच से दूर हैं।

इनका कहना है…!
मैंने साथियों के साथ कलेक्टर के सामने केस किया है। कंपनी के मालिकों से राशि वसूली के साथ जेल कराऊंगा।
मथुराप्रसाद मंडलोई, शिकायतकर्ता रेहटी

हमने यूएसके इंडिया में 6 लाख रुपए अधिक ब्याज की स्कीम के कारण जमा कराये हैं। डायरेक्टरों से वसूली हमें दिलाई जावे व इन्हें जेल भेजा जाए।
नारायण अग्रवाल, पीडि़त निवेशक झिरमऊ

चार लाख रुपए 5 पालिसियों में जमा कराया है। हमें डबल पैसे देने का झांसा दिया। अब आफिस बंद करके कंपनी भाग गई है। हमें पैसे चाहिये
केसरजहां, निवेशक, नाला मोहल्ला इटारसी

मेरे परिवार और मिलने वालो की 74 पालिसियां जमा कराई हैं जिसमें की दावा राशि लाखों रुपए की है। शासन की नाक के नीचे जनता लुट रही है, अब हमें वसूली हेतु लडऩा पड़ रहा है
संतोष वर्मा, सीहोर

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!