पिता को खाना नहीं देते बच्चे, करते हैं मारपीट

घर में घुसकर बुजुर्ग से मारपीट
इटारसी। सोनासांवरी नाका, काली मंदिर के पास रहने वाले एक बुजुर्ग ने अपने दो बेटों के साथ पुलिस थाने पहुंचकर दो अन्य बेटों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है कि वे उनको खाना भी नहीं देते साथ ही मारपीट भी करते हैं। पुलिस ने शिकायत पर अभिभावक संरक्षण अधिनियम की धारा 24 के अंतर्गत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार काली मंदिर सोनासांवरी नाका के पास रहने वाले दीनदयाल पिता बाबूलाल चौरे 80 वर्ष के छह बेटे हैं। इनमें से पांच की शादी हो चुकी है। इन्हीं छह में से आज दीनदयाल ने दो बेटे संतोष और गोलू के साथ जाकर अपने दो अन्य पुत्र शंभू दयाल और दिनेश चौरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है कि वे दोनों उनको खाना भी नहीं देते और मारपीट भी करते हैं।

घर में घुसकर बुजुर्ग से मारपीट
महर्षि नगर में रहने वाले एक बुजुर्ग के घर में घुसकर दो अज्ञात युवकों ने उनसे गाली गलौच की, मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। बुजुर्ग की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महर्षि नगर में रहने वाले महादेव प्रसार नामदेव 65 वर्ष रात में घर में अकेले थे। इस दौरान दो युवकों ने उनके घर में घुसकर यह वारदात की। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

सटोरिया पकड़ाया
पुलिस ने पत्ती बाजार के पास स्थित ईरानी डेरा से एक व्यक्ति को सटा लिखते हुए पकड़कर उसके पास से सट्टा सामग्री और 960 रुपए जब्त किए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोपहर करीब 1:40 बजे सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी सिरशाद खान पिता ईशाद खान 43 वर्ष निवासी नाला मोहल्ला को ईरानी डेरा से गिरफ्तार किया है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!