पीआईसी ने लगाई पांच प्रस्तावों पर मुहर

प्रधानमंत्री आवास को मिली वित्तीय स्वीकृति

प्रधानमंत्री आवास को मिली वित्तीय स्वीकृति
इटारसी। नगर पालिका में अध्यक्षीय परिषद की बैठक आज शाम आयोजित की गई। बैठक में पांच प्रस्तावों पर चर्चा के बाद मंजूरी प्रदान की गई।
बैठक में सदस्यों को जानकारी दी गई कि प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत ग्रुप क्रमांक 1 प्रियदर्शिनी नगर में ईडब्ल्यूएस एवं एलआईजी भवनों के निर्माण कार्य एवं प्रस्तावित स्थल पर अधोसंरचना विकास कार्य हेतु एबी कंस्ट्रक्शंस भोपाल की निविदा स्वीकृति उपरांत राज्य तकनीकि समिति को भोपाल में स्वीकृति उपरांत 26, 11,14,754 रुपए की स्वीकृति पीआईसी ने दी। इसी तरह इसी ग्रुप में ईडब्ल्यूएस और एलआईजी भवनों के निर्माण के लिए ग्रुप दो भूपतानी एसोसिएट्स राजकोट को स्वीकृति के बाद 13,34,49,114 की मंजूरी दी गई। प्रियदर्शिनी नगर में ईडब्ल्यूएस और एलआई भवनों के निर्माण, प्रस्तावित स्थल पर अधोसंचना विकास हेतु ग्रुप क्रमांक 3 आर्यव्रत प्रोजेक्ट एंड डेव्लपर्स को राज्य तकनीकि समिति से स्वीकृति उपरांत पीआईसी ने 26,34,65,013 रुपए पर मुहर लगायी।
बैठक में दो अन्य प्रस्ताव श्रीमती राजवाला पति संजीव को 1 सितंबर 17 से 7 सितंबर 17 तक एक सप्ताह के लिए सफाई कार्य हेतु साप्ताहिक मस्टर पर रखने के आदेश की पुष्टि, अतिक्रमण हटाने के लिए 10 पुरुष सफाई कर्मचारी 15 सितंबर से 9 सप्ताह के लिए सफाई कार्य हेतु साप्ताहिक मस्टर पर रखने की स्वीकृति प्रदान की। बैठक में अध्यक्ष श्रीमती सुधा राजेन्द्र अग्रवाल, सीएमओ संजय दीक्षित, सभापति जसबीर सिंघ छाबड़ा, रेखा मालवीय, राकेश जाधव, कुलदीप कौर, भरत वर्मा, सरोज उइके, महेन्द्र चौधरी सहित नपा के विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!