पुलिस और नागरिकों ने वाहनों पर लगाए रेडियम

दुर्घटना में दिवंगत शैलेन्द्र चौहान की पुत्री भी हुई अभियान में शामिल
इटारसी। सोमवार की रात राजश्री ढाबे के पास शहर के एक कृषि अधिकारी शैलेन्द्र चौहान की दुर्घटना में हुई मृत्यु के बाद नागरिकों, नव अभ्युदय संस्था की सुमन सिंह ने पुलिस के साथ मिलकर वाहनों के पीछे रेडियम लगाने का अभियान प्रारंभ किया है। इस अभियान में स्वर्गीय शैलेन्द्र चौहान की बेटी माही भी शामिल हुई।
माही ने कहा कि जैसा उनके पिता के साथ हुआ, अन्य के साथ न हो, इसलिए वे इस अभियान के माध्यम से वाहन चालकों से अनुरोध कर रही हैं कि वे अपने वाहनों के इंडीकेटर अवश्य चालू रखें और रेडियम पट्टी अवश्य लगाएं। खासकर रोड किनारे खड़े रहने वाले वाहनों के चालकों से अनुरोध किया है कि वे अपने वाहन खड़े करते वक्त इस बात का ख्याल रखें कि इससे दुर्घटना न हो।

माही के सर से छिन गया पिता का साया
सोमवार की रात पवारखेड़ा स्थित अपने आफिस से लौटते वक्त कृषि अधिकारी शैलेन्द्र चौहान की रोड किनारे खड़े एक डंपर से टकराने से मृत्यु हो गयी थी। इस घटना ने माही के सिर से उसके पिता का हाथ छीन लिया है। माही चाहती है कि इस तरह की दुर्घटनाएं रुकें ताकि उसकी तरह किसी अन्य बच्चे को यह दिन न देखना पड़े। आज टीआई रामस्नेह चौहान और यातायात प्रभारी विजयशंकर द्विवेदी के साथ माही चौहान ने भी नेशनल हाईवे 69 पर निकलने वाले वाहनों में रेडियम पट्टियां लगायी।

इनका कहना है…!
पिछले दिनों शहर के एक युवा की दुर्घटना में मृत्यु के बाद उनके बच्चों ने यह अभियान प्रारंभ किया है। इसमें पुलिस भी शामिल हुई है। हम भी समय-समय पर बिना बैक लाइट और बिना इंडीकेटर वाले वाहनों पर ट्रैफिक रूल्स के अनुसार कार्रवाई करते हैं। वर्तमान में भी यह कार्रवाई की जा रही है।
आरएस चौहान, टीआई

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!