पुलिस को पीपीई किट्स और समर कैप्स दी

पुलिस को पीपीई किट्स और समर कैप्स दी

इटारसी। लायंस क्लब इटारसी सुदर्शन के पदाधिकारियों एवं सदस्यों द्वारा इटारसी थाना परिसर में डीआईजी अरविंद सक्सेना को 25 पीपीई किट्स और 40 समर कैप सौंपे गए। यह किट पुलिस प्रशासन के आइसोलेशन ड्यूटी की जिम्मेदारी निभाने वाले कोरोना योद्धाओं के लिए है। इस अवसर पर एसडीओपी मालवीय एवं टीआई दिनेशसिंह चौहान भी उपस्थित थे।
डीआईजी अरविंद सक्सेना ने कहा कि लायंस क्लब द्वारा पुलिस प्रशासन को जो पीपीई किट्स प्रदान की गई हैं, उनकी वास्तव में बहुत जरूरत थी। इससे पहले लायंस क्लब की ओर से लायन बीबीआर गाँधी ने डीआईजी सक्सेना एवं पुलिस अधिकारियों को बताया कि हमारे सदस्यों का मत था कि चूंकि पुलिस प्रशासन के कोरोना योद्धा आउटडोर ड्यूटी अपनी जान को खतरे में डालकर पूरी मुस्तैदी से कर रहे हैं, इसलिए इन किट्स को पुलिस प्रशासन को सौंपी जानी चाहिए और इसी उद्देश्य से आपको सौंप रहे हैं। लायन रहीश जुनेजा द्वारा लाई गई 40 समर कैप भी किट्स के साथ सौंपी गई हैं।
इस अवसर पर लायंस क्लब इटारसी सुदर्शन के पदाधिकारियों एवं सदस्यों में लायन निहारिका मालवीय, लायन सर्वजीत सिंह सैनी, लायन अयूब खान, लायन रहीश जुनेजा, लायन रमाकांत सैनी, लायन विनोद चौरे, लायन डॉ राजेश गुप्ता, लायन रविन्द्र सोनी और लायन लकी गुरुदत्ता भी उपस्थित रहे।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!