पुलिस ने चार स्थानों से पकड़ी शराब

खेत पर काम करने को लेकर झगड़ा, मारपीट
इटारसी। पुलिस ने इटारसी, पथरोटा और केसला में चार स्थानों से देसी और कच्ची अवैध शराब जब्त की है। जब्त शराब की कीमत लगभग साढ़े पांच हजार है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पथरोटा थाना स्टाफ ने तालाब के पास से खेमचन्द्र पिता भंवरलाल राजपूत 24 साल निवासी तालाब मोहल्ला पथरोटा के कब्जे से देशी मदिरा प्लेन 45 पाव कुल कीमत 2250 रुपए जब्त की है। इसी तरह से ग्राम नागपुरकलॉ से अनिल पिता गुलाब जाटव 23 वर्ष से 38 पाव लगभग 1900 रुपए कीमत के जब्त किए हैं। इटारसी पुलिस ने नई गरीबी लाइन से कल्लीबाई कुचबंदिया 65 वर्ष से पांच लीटर कच्ची शराब जब्त की। केसला पुलिस ने ग्राम झुनकर से विनोद धुर्वे को 12 पाव देसी प्लेन के साथ गिरफ्तार किया। इसके पास से 7 पाव व्हिस्की भी जब्त हुई है।
अनुविभाग के रामपुर थाना अंतर्गत ग्राम मेहराघाट में एक खेत पर काम करने को लेकर हुए विवाद में चार लोगों ने मिलकर एक ग्रामीण की पिटाई कर दी। आरोपियों ने पीडि़त को जान से मारने की धमकी भी दी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मेहराघाट में धनराज पिता घासीराम कीर 32 वर्ष अपने खेत पर काम कर रहा था कि उसी दौरान किरण पटेल, ईश्वर प्रसाद कीर, हीरामल कीर और दिनेश कीर ने आकर कहा कि यह खेत हमारा है, तुम यहां काम नहीं कर सकते। धनराज ने उनकी बात अनसुनी की तो आरोपियों ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर उसका भाई भागता आया तो आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!