फुटबाल प्रतियोगिता : पहले मैच में बड़वानी को हराया

इटारसी। मप्र फुटबाल संघ के तत्वावधान में 30 अगस्त से 5 सितंबर तक बालाघाट में होने वाली सीनियर स्टेट अंतर जिला फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। प्रतियोगिता में प्रदेश के करीब 40 जिलों की टीमें शामिल हो रही हैं। शुक्रवार को पहला मैच होशंगाबाद और बड़वानी के बीच खेला गया जिसमें होशंगाबाद ने तीन गोल से जीत दर्ज कर अपना अभियान प्रारंभ किया।
होशंगाबाद जिला फुटबाल संघ की टीम प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए यहां से छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस से गई। संघ के जिला सचिव दीपक परदेशी ने बताया कि इसी प्रतियोगिता में भारत की सबसे बड़ी फुटबाल प्रतियोगिता संतोष ट्राफी के लिए खिलाडिय़ों का चयन किया जाएगा। आज के मैच में इटारसी के हरीश, होशंगाबाद के पुनीत कहार तथा पचमढ़ी के विजेन्द्र कुमार ने एक-एक गोल किये।
टीम में पचमढ़ी से सुमित कनौजिया, शुभम यादव, विजेन्द्र कुमार, हिमांशु, राकेश मलिक, भुवनेश्वर सिंह, लकवीर सिंह, सोहागपुर से आशीष सराठे, याज्ञवेन्द्र सिंह, होशंगाबाद से पुनीत कहार, राज मांझी, योगेश केवट, इटारसी नयायार्ड से सौभाग्य दुबे, इटारसी शहर से हरीश एवं शुभम मजूमदार शामिल हैं। टीम में मैनेजर डालचंद राज और कोच के रूप में पवन उसरेठे शामिल हैं।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!