बदमाशों ने दिन दहाड़े मेन रोड पर व्यापारी को पीटा

इटारसी। शहर में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। पुलिस का खौफ खत्म हो रहा है, दिनदहाड़े बदमाश मारपीट कर रहे हैं। शुक्रवार को सुबह करीब दस बजे सिंधी कालोनी में मेन रोड पर चाट की दुकान चलाने वाले राजू नामक व्यक्ति और उसके पुत्र के साथ नशे में धुत तीन बदमाशों ने मारपीट की और भाग गये। बदमाशों ने राजू को दुकान से खींचकर सड़क पर गिरा लिया। उसके बेटे से भी मारपीट की। यह सारा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। बावजूद इसके अभी पुलिस के हाथ खाली हैं।
सिंधी कालोनी क्षेत्र में नगर पालिका कार्यालय के सामने विगत पैंतीस वर्ष से चाट की दुकान चला रहे राजू नामक सिंधी कारोबारी के साथ शुक्रवार को सुबह शराब के नशे में धुत तीन बदमाशों ने आकर नाश्ता मांगा और बाद में मारपीट की। हर रोज की तरह सुबह 8 बजे राजू ने दुकान खोली और ग्राहकों को नाश्ता करा रहे थे। इस दौरान सुबह करीब दस बजे नशे में धुत तीन युवक आये जिनकी उम्र 24 से 26 वर्ष के बीच रही होगी। उन्होंने नाश्ता मांगा। उनको नाश्ता दिया भी। वे बेहद नशे में धुत थे और नाश्ता मांगकर खा कम रहे थे और गिरा ज्यादा रहे थे। बार-बार ब्रेड गिराते और फिर मांगते। हमने उनको नशे में मानकर बहस नहीं की लेकिन उनमें से एक ने पीछे से आकर गाली गलौच करते हुए मारपीट शुरु कर दी और राजू को खींचकर सड़क पर गिरा दिया। यह सारा वाकया समीप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस ने मामले में केवल आवेदन लिया है।
विधायक ने ली घटना की जानकारी
17 it 8शहर की इस दुकान पर हर दिन सुबह बड़ी संख्या में ग्राहक नाश्ता करने आते हैं। आज भी यही हुआ लेकिन मारपीट का यह वाकया हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और पुलिस को जल्द से जल्द बदमाशों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिये। सिंधी पंचायत के पदाधिकारी भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। राजू के अनुसार पैंतीस साल के धंधे में यह उनके साथ पहली बार हुआ है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!