बाइक सवार वृद्ध दंपत्ति को कार ने मारी टक्कर

इटारसी। मंगलवार दोपहर को नाला मोहल्ले से यार्ड जाने वाली रोड़ पर एक लापरवाह कार चालक ने बाइक सवार वृद्ध दंपत्ति को जोरदार टक्कर मारकर घायल कर दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार के पैर का पंजा कटकर अलग हो गया, वहीं घटना में बाइक पर पीछे बैठी उनकी पत्नी भी घायल हुयी है। दोनों घायलों को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल इटारसी लाया गया जहां से भरतलाल गनोरिया को नर्मदा अस्पताल रैफर किया है। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार न्यू यार्ड निवासी 64 वर्षीय भरतलाल गनोरिया अपनी पत्नी कलाबाई के साथ सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे इटारसी में डाक्टर से इलाज कराके वापिस जा रहे थे, तभी ग्वाल बाबा के पास यार्ड तरफ से बेपरवाह तेज गति से आ रही सफेद रंग की कार ने उन्हें टक्कर मार दी। भरतलाल ने टक्कर से बचने की बहुत कोशिश की परंतु कार चालक की लापरवाही का शिकार होने से वे खुद को नही बचा पाये। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही उनका पंजा पैर से कटकर लटक गया। सूचना मिलते ही पुलिस बल एवं 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को तत्काल शासकीय अस्पताल लाया गया, जहां फिलहाल दोनो का उपचार जारी है। टक्कर मारते ही कार चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने कार जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है एवं उसकी तलाश शुरु कर दी है।

पहले ही दी थी सूचना, नहीं ली गंभीरता से
प्रशासनिक सूत्रों की माने तो उक्त कार चालक के संदर्भ में एक युवक ने घटना से कुछ देर पूर्व ही रेलवे स्टेशन के सामने स्थित यातायात चौकी पर चालक द्वारा न्यू यार्ड कलारी के पास शराब के नशे में हुड़दंग मचाने की शिकायत की थी। परन्तु आलसी और गैर-जिम्मेदार अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो उक्त कार चालक द्वारा इस घटना को अंजाम देने से पूर्व यार्ड से लेकर घटना स्थल तक कई राहगीरों एवं वाहनों को जानलेवा कट मारते हुए आ रहा था।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!