बाइक से किया शराब का परिवहन,गिरफ्तार

पुलिस ने की अवैध शराब जब्त
इटारसी। आबकारी विभाग ने नेशनल हाईवे 69 पर रैसलपुर के पास दो लोगों को संदेह होने पर रोका और पूछताछ की तो उनके पास से अवैध शराब मिली। सहायक जिला आबकारी अधिकारी अमिताभ जैन ने अपनी टीम के साथ मोटरसाइकिल से शराब का परिवहन करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
श्री जैन ने बताया कि कलेक्टर प्रियंका दास के निर्देश पर शराब के अवैध कारोबारियों के खिलाफ चला जा रहे अभियान के अंतर्गत् सहायक आबकारी आयुक्त राजनारायण सोनी के मार्गदर्शन में आबकारी इटारसी की टीम ने आज गश्त के दौरान सूचना मिलने पर इटारसी से होशंगाबाद के रास्ते में दो युवकों को 24 रॉयल स्टैग की 375 मिली वाली बोतलों का अवैध परिवहन करते पकड़ा गया।
होशंगाबाद निवासी दोनों आरोपी युवकों संतोष केवट और मोहम्मद इकबाल को गिरफ्तार किया गया। प्रकरण में शराब के अवैध परिवहन में प्रयुक्त पल्सर बाइक, जिसकी कीमत करीब 100000 रुपए है, उसे भी जब्त किया गया है। जब्त शराब की कीमत करीब 10 हजार है। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया है।उक्त कार्यवाही में सहायक जिला आबकारी अधिकारी अमिताभ जैन, आबकारी उपनिरीक्षक राजेश साहू, जगदीश दुबे, मुख्य आबकारी आरक्षक कृष्ण कुमार चौरे, मदन रघुवंशी, मनोज रघुवंशी, राजेश गौर, राम अवतार यादव, रामदास यादव की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

पुलिस ने की अवैध शराब जब्त
जिले के विभिन्न थाना पुलिस ने अवैध शराब के कारोबारियों पर शिकंजा कसते हुए अवैध शराब जब्त की है। सिटी पुलिस ने बस स्टैंड परिसर से मनोज पिता हरीश उईके 20 वर्ष निवासी ग्राम मरोड़ा को तीस पाव देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। जब्त शराब की कीमत करीब पंद्रह सौ रुपए बतायी जा रही है।
केसला पुलिस ने ग्राम भरगदा के पास गणेश पिता दिलीप सिंह कतिया 28 वर्ष, निवासी खकरापुरा से पांच अंग्रेजी जिप्सी के पाव जब्त किए जिनकी कीमत साढ़े सात हजार रुपए बतायी जा रही है। इसी तरह से ग्राम ताकू से पांच लीटर कच्ची शराब जब्त की। सोहागपुर पुलिस ने फारेस्ट आफिस के पास से तुलसीराम पिता कोदूलाल कुशवाह 40 वर्ष से पचास पाव देसी प्लेन जब्त की जिनकी कीमती तीन हजार रुपए बतायी जा रही है। पिपरिया पुलिस ने मीठी गली से संजना पति भरत कुचबंदिया से 2520 रुपए कीमत की 36 पाव देसी शराब, गांधी वार्ड पुलिया के पास से दुर्गा बाई पति अरुण कुचबंदिया से 1470 रुपए कीमत की 21 पाव देसी शराब, सिवनी मालवा पुलिस ने ग्राम भरलाय से नरेन्द्र सिंह पिता विजय सिंह 28 वर्ष निवासी बिसोनी कलॉ से 9 सौ रुपए कीमत की 15 पाव देसी शराब जब्त की है।
gold01018

Sai Krishna1

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!