खबर अपडेट बैंक कर्मचारियों से लूट : संदिग्धों के सीसीटीवी फुटेज जारी

इटारसी। पुलिस ने आज दोपहर करीब पौने बारह बजे ठंडी पुलिया के भीतर दो बैंक कर्मचारियों से पांच लाख रुपए की लूट करने वाले तीन संदिग्धों के सीसीटीवी फुटेज जारी किए हैं। फुटेज में जयस्तंभ के पास बैंक के सामने होंडा पेशन बाइक पर एक संदिग्ध चेेक की शर्ट पहले और मुंह पर सफेद कपड़ा बांधे, दूसरा ठंड से बचने जैकेट पहने और तीसरा भी संभवत: जैकेट पहने हुए आपस में बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। कैमरा नंबर 9 में दो संदिग्ध बाइक से गुरुद्वारा तरफ की रोड पर जाते दिख रहे हैं।
घटना की जानकारी के बाद दोपहर में जिला पुलिस अधीक्षक अरविंद सक्सेना ने भी मौका-ए-वारदात का मुआयना किया और फिर कैशियर राजकुमार मालवीय का बयान लेने अस्पताल भी पहुंचे। उन्होंने बताया कि सब तरफ नाकेबंदी कर दी गई है, उम्मीद है जल्द ही आरोपी पकड़े भी जाएंगे।
उल्लेखनीय है कि पंजाब नेशनल बैंक का कैश लेकर भीलाखेड़ी शाखा में जा रहे बैंक कर्मियों से चाकू की नोंक पर दो अज्ञात लुटेरों ने 5 लाख रुपए की राशि लूट ले गए हैं। घटना नाला मोहल्ला स्थित ठंडी पुलिया के भीतर की बतायी जा रही है। ऐसा कहा जाता है कि लुटेरों के पास कट्टा भी था, जिससे उन्होंने कर्मचारियों को डराया। एक लुटेरा हेलमेट पहले हुए और दो के मुंह पर कपड़ा बंधा था। बताया जाता है कि तीनों पेशन बाइक पर सवार थे और उन्होंने चाकू मारकर दो कर्मचारियों को घायल किया तथा रुपए लेकर फरार हो गये। हमले में घायल सौरभ साहू को यहां डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद होशंगाबाद रेफर कर दिया है जबकि दूसरे घायल और बैंक के कैशियर राजकुमार मालवीय को यहीं सरकारी अस्पताल में उपचार के बाद पुलिस बयान के लिए थाने ले गई है। IMG 20171121 WA0350पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है साथ ही आसपास के थानों को खबर करके नाकाबंदी की जा रही है। इधर घायल का बयान दर्ज करने एसडीएम हिमांशुचंद्र भी अस्पताल पहुंचे हैं। उधर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शशांक गर्ग भी घटना स्थल पर एसडीओपी अनिल शर्मा के साथ पहुंचे थे।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!