बैंक से पैसे लेकर जा रहे बुजुर्ग के एक लाख चोरी

इटारसी। बैंक ऑफ इंडिया से पैसे निकालकर अपने घर जा रहे एक बुजुर्ग के बैग से अज्ञात ने एक लाख रुपए निकाल लिये हैं। घटना नगर पालिका कार्यालय के सामने हुई जहां उक्त बुजुर्ग चाय पीने के लिए रुका था।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रतापपुरा मालवीयगंज निवासी रामरतन पिता जुगल किशोर कुशवाह, उम्र 63 वर्ष ने दोपहर 12 बजे बैंक आफ इंडिया से एक लाख रुपए निकाले। वह घर जा रहा था कि नगर पालिका के पास चाय पीने के लिए रुका। इस बीच उसकी गाड़ी की डिग्गी में रखे एक लाख रुपए अज्ञात ने निकाल लिये। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।
इसी तरह से एक अन्य घटना में प्रतापपुरा मालवीयगंज में सूने मकान में भी चोरों ने घुसकर मकान का सामान बिखरा दिया। मामले में भी पुलिस थाने में आवेदन दिया गया है। आवेदक मोहम्मद जावेद खान पिता अब्दुल अजीज खान, निवासी मकान नंबर 25 प्रतापपुरा मालवीयगंज ने आवेदन दिया है कि वह 6 सितंबर को कार्यालयीन कार्य से बाहर गया था और घर में ताला था। वह 29-30 सितंबर की दरम्यानी रात वापस लौटा तो मुख्य दरवाजे का कुंदा टूटा था और घर के भीतर का सामान बिखरा था। अलमारी की ड्रॉज भी खुली हुई थी। आवेदन में यह जिक्र नहीं है कि घर से कितना सामान या नगदी चोरी हुई है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!