बैठक : जिला हॉकी संघ, वरिष्ठ नागरिक मंच, यादव समाज रविवार को

इटारसी। आगामी दिनों में होने वाले इंटर डिस्ट्रिक्ट हॉकी ट्रायल की रूपरेखा तैयार करने और आयोजन की तैयारी के लिए जिला हॉकी संघ की एक बैठक रविवार, 17 नवंबर को सुबह 11 बजे से गांधी मैदान में आयोजित की गई है।
जिला हॉकी संघ के अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह तोमर ने बताया कि बैठक में संघ की सदस्यता संबंधी विषयों पर भी चर्चा करके आगामी माह होने वाले जूनियर नेशनल हॉकी ट्रायल की तैयारियों पर विचार होगा। उन्होंने संघ के समस्त पदाधिकारियों से अनुरोध किया है कि वे इस बैठक में आवश्यक रूप से उपस्थित हों।

वरिष्ठ नागरिक मंच की मासिक बैठक  
वरिष्ठ नागरिक मंच की मासिक बैठक 17 नवंबर, रविवार को सांयकाल 4 बजे गोठी धर्मशाला के कक्ष में आयोजित की गई है। यह जानकारी मंच के सचिव राजकुमार दुबे ने दी।

यादव समाज की बैठक 17 को
श्रीकृष्ण यादव समाज कल्याण समिति इटारसी की बैठक 17 नवंबर रविवार को शाम 4 बजे से श्रीयादव भवन इटारसी में होगी। बैठक में मासिक आय-व्यय पर चर्चा तथा समिति के युवा मंडल कार्यकारिणी विस्तार पर विचार विमर्श किया जाएगा। इसके साथ ही वरिष्ठजनों की उपस्थिति में यादव समाज के आगामी कार्यक्रम श्रीकृष्ण विवाह महोत्सव रुक्मणी मंगल नि:शुल्क सामूहिक विवाह आयोजन, नि:शुल्क युवक युवती परिचय सम्मेलन, श्रीकृष्ण यदुवंशम स्मारिका का विमोचन वरिष्ठ यदुजनों का सम्मान व प्रतिभावान विद्यार्थियों का सम्मान के कार्यक्रम 29 जनवरी बसंत पंचमी पर आयोजित किया जाएगा। बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा पर विचार विमर्श किया जाएगा। संस्था के संरक्षक डॉ. वीके सीरिया, फूलचंद यादव, जिलाध्यक्ष आरके यादव ने समस्त यदुजनों से बैठक में उपस्थित होने की अपील की है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!