भदोही सेमीफाइनल में, मथुरा ने इलाहाबाद को हराया

इटारसी। गांधी मैदान में चल रही ऑल इंडिया लैदरबाल क्रिकेट प्रतियोगिता रोमांचक दौर में पहुंच गयी है। प्रदेश से बाहर की टीमों के बीच मुकाबला देखने बड़ी संख्या में दर्शक गांधी मैदान पर पहुंचने लगे हैं। मंगलवार को मथुरा और इलाहाबाद की टीमों के बीच हुआ मैच काफी रोमांचक रहा। इससे पहले भदौही और इटारसी ई के बीच भी काफी नजदीकी मुकाबला रहा। बुधवार को आयोजन समिति के अध्यक्ष कल्पेश अग्रवाल और राकेश जाधव ने टीमों के खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया। उनके साथ वरिष्ठ खिलाड़ी सुनील औरंगाबादकर, संजय दुबे, कुलभूषण मिश्रा, अमित जायसवाल, रिचर्ड डिकोस्टा, जयकिशोर चौधरी, सुमेर सिंह चौहान, नीलेश चौधरी, अतुल राठौर, सुनील थामस, देवेन्द्र पाल, राकेश पांडेय, राकेश दुबे, संजय विश्वकर्मा, अम्पायर राजीव दुबे व अन्य खिलाड़ी उपस्थित थे।
it02419 8अखिल भारतीय लैदरबाल क्रिकेट प्रतियोगिता रोमांचक दौर में पहुंच गयी है। मंगलवार को खेले गए दोनों मैच में काफी करीबी मुकाबला रहा। सुबह पहला मैच 9:30 बजे से भदोही उत्तरप्रदेश और इटारसी ई टीम के बीच खेला गया। दोनों ही टीमें क्वार्टर फाइनल खेल रही थीं। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भदोही की टीम ने 20 ओवर्स में 232 रनों का विशाल स्कोर बनाया। टीम के संदीप भाटिया ने प्रतियोगिता का पहला शतक लगाया। उन्हें मैन आफ द मैच चुना गया। सुमन राजपूत ने 63 रन बनाए। इटारसी की टीम ने भी जोरदार तरीके से लक्ष्य का पीछा किया लेकिन टीम के खिलाड़ी तमाम प्रयासों के बावजूद लक्ष्य से 17 रन पीछे रह गए। इटारसी की ओर से सुमित परदेशी ने 46 और दीपक गुरबानी ने 36 रन बनाए।
दूसरा मैच इलाहाबाद और मथुरा के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इलाहाबाद की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 206 रन बनाए। टीम के कप्तान यश ने 58, शांतनु ने 45 और देवेन्द्र ने 47 रन बनाए। मथुरा के हेमराज ने दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मथुरा की टीम ने 17 ओवर्स में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। मथुरा के जगदीश ने 64 और अमन ने 62 रन बनाए। मथुरा के खिलाड़ी अमन को मैन आफ द मैच चुना गया। मैचों में स्कोरर लोकेश वर्मा और हैरी, कमेंटेटर राकेश पांडेय और अम्पायर अमित जायसवाल, अजय ठाकुर, राजीव दुबे और देवेन्द्र पाल रहे।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!