भोपाल निवासी तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया

होशंगाबाद। कोतवाली पुलिस ने सराफा बाजार में आटो से घूम रहे भोपाल निवासी दो तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने चाकू भी जब्त किये हैं। टीआई विक्रम रजक के अनुसार ये तीनों किसी वारदात की फिराक में थे।
एसपी एमएल छारी के मार्गदर्शन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम मालवीय के निर्देशन में कोतवाली पुलिस ने वारदात करने की नीयत से चाकू रखकर घूम रहे 3 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है।
टीआई के अनुसार एसपी ने बाहरी संदिग्ध तत्वों की चेकिंग के लिए निर्देश दिये हैं और उन्हीं निर्देश के पालन में कोतवाली पुलिस ने सर्राफा बाजार में ऑटो से चाकू रखकर वारदात करने की नीयत से घूम रहे गुलाम पिता मिर्जा युसूफ अली ईरानी उम्र 23 वर्ष निवासी अमन कालोनी बैरसिया रोड थाना निशातपुरा भोपाल, रिज़वान पिता मोहम्मद रईस 22वर्ष निवासी गैस राहत कालोनी थाना निशातपुरा भोपाल को ऑटो सहित सर्राफा चौक एवं इनके साथी शाहरुख़ पिता मोहम्मद शफीक 20 वर्ष निवासी हाउसिंग बोर्ड कालोनी थाना निशातपुरा भोपाल को बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी चोरी एवं ठगी करने की नीयत से होशंगाबाद आये थे किन्तु कोतवाली पुलिस के द्वारा इन्हें घटना घटित करने के पूर्व ही गिरफ्तार कर लिया है। गुलाम ईरानी पर भोपाल के थाना निशातपुरा एवं थाना पिपलानी में नकबजनी, बलात्कार, मारपीट के अपराध दर्ज हैं तथा स्थायी वारंट लंबित हैं। भोपाल पुलिस को आरोपियों के संबन्ध में सूचित किया गया है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!