मकान मालिक को मेमोरी कार्ड लौटाने गया छात्र लापता

इटारसी। पत्ती बाजार क्षेत्र में शनिवार सुबह 9 वी कक्षा का एक छात्र अचानक लापता हो गया। छात्र यहां अपनी बड़ी मम्मी के साथ एक थोक मिर्ची विक्रेता के घर में किराए से रहता है। उसके माता-पिता केसला के पास मांदीखोह में रहते हैं। छात्र सुबह अपने मकान मालिक को उनका खोया हुआ मेमोरी कार्ड वापस करने नीचे गया था, उसके बाद से उसका कुछ पता नहीं है। परिजनों ने छात्र के गायब होने में मकान मालिक युवक पर संदेह जताया है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मूलरूप से मांदीखोह निवासी 14 वर्षीय अमन पिता संतोष यादव अपनी बड़ी मम्मी सविता यादव के साथ पत्ती बाजार में मिर्ची व्यापारी वैभव मालोनिया के घर में किराये से रहता है। शुक्र वार को मालोनिया का एक डब्बे में रखा मेमोरी कार्ड कहीं गुम गया। उन्होंने कमरे में जाकर देखा तो डब्बा तो मिल गया पर उसके अंदर रखा मेमोरी कार्ड नहीं मिला। उन्होंने कार्ड के बारे में पूछने के लिए अमन को नीचे बुलाया और उसके बाद से ही अमन लापता हो गया।
मामले में मकान मालिक का कहना है कि पूछने पर अमन ने कहा कि उसने कार्ड अपने किसी दोस्त को दिया है और वो लेने जाने का कहकर वहां से निकल गया। अमन के संदिग्ध परिस्थितियों में गायब होने का शक परिजनों ने मकान मालिक पर जताया है। अमन टैगोर स्कूल में कक्षा 9 वीं का छात्र है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर गुमशुदगी एवं अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!