यात्री से पैसे छीन, उसे चलती ट्रेन से गिराया

किसी ने घटना की पुष्टि नहीं की
इटारसी।
सोमवार को गाड़ी संख्या 11016 कुशीनगर एक्सप्रेस में यात्री के साथ बदमाशों द्वारा 10 हजार रुपए चोरी कर उसे ट्रेन से नीचे फेंकने की घटना की जानकारी मिली है। घटना विदिशा स्टेशन के पास सोटिया फाटक के पास की बताय जा रही है। मामले में जीआरपी इटारसी ने ट्रेन के अन्य यात्रियों से पूछताछ की तो यात्रियों ने घटना से अनभिज्ञता जतायी है।
मिली जानकारी के अनुसार त्यौंदा थाना क्षेत्र निवासी 29 वर्षीय सुरेश कुशवाहा गंजबासौदा से विदिशा की यात्रा कर रहा था। ट्रेन के जनरल कोच में कुछ बदमाशों ने उससे 10 हजार रुपए चोरी लिए और उसे सोंटिया फाटक पर ट्रेन के बाहर फेंक दिया। बताया जाता है कि बदमाशों ने उक्त यात्री की जांघ पर चाकू भी मारा है। घटना के बाद विदिशा जीआरपी ने युवक को विदिशा जिला अस्पताल में भर्ती कराया और कंट्रोल रूम पर मैसेज दिया। कंट्रोल रूम से मैसेज मिलने तक ट्रेन भोपाल से रवाना हो चुकी थी। इस वजह से इटारसी जीआरपी का अमला हरकत में आ गया और ट्रेन में यात्रियों से पूछताछ की। हालांकि किसी भी यात्री ने जीआरपी को घटना के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी।
घटना को लेकर किसी भी यात्री ने जीआरपी को कोई जानकारी तो नहीं दी लेकिन यात्रियों के चेहरे के भाव घटना होने की पुष्टि कर रहे थे। विदिशा जीआरपी टीआई मकसूद खान ने बताया कि युवक ने जानकारी दी है कि उसके साथ लूटपाट की घटना के बाद उसे ट्रेन से नीचे फेंक दिया। हालांकि उसकी जांघ में जो निशान है उससे ऐसा लग रहा है कि जेब काटते समय ब्लेड या रेडियम कटर से जांच में घाव लग गया होगा। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कर मामले की विवेचना की जा रही है।

इनका कहना है…!
कंट्रोल से सूचना मिली थी। ट्रेन के आगे के जनरल कोच में पूछताछ की गई। हालांकि इस संबंध में जीआरपी को कोई विशेष जानकारी नहीं मिल पाई। कंट्रोल के साथ जीआरपी विदिशा को जानकारी भेजी है।
जीपी महोबिया, एएसआई जीआरपी, इटारसी

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!