युवक लापता, परिजनों और मोहल्ले वाले पहुंचे थाने

पुलिस कार्रवाई से जताया असंतोष
इटारसी। करीब एक सप्ताह पूर्व खेत से घर जाने के लिए निकला युवक जब घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करायी। और जब एक सप्ताह तक युवक का पता नहीं चला तो फिर आखिरकार आज उनका सब्र का बांध टूट गया और युवक के परिजनों ने मोहल्ले वालों के साथ थाने पहुंचकर नाराजी जतायी। टीआई और एसडीओपी से युवक के माता-पिता की बातचीत के बाद आखिकार मोहल्ले वालों को वापस लौटा दिया गया।
उल्लेखनीय है कि पुरानी इटारसी के वार्ड पांच में रहने वाला अश्वनी पिता विजेन्द्र रावत 22 वर्ष 24 नवंबर को खेत से घर जाने के लिए निकला था, लेकिन वह न घर पहुंचा और न ही वापस खेत आया। उसके इंतजार के बाद दूसरे दिन उसके परिजनों ने सुबह उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी। आज तक जब उसका पता नहीं चला तो परिजनों के सब्र का बांध टूटा और करीब एक सैंकड़ा मोहल्ले वालों के साथ परिजन थाने आ पहुंचे और अश्वनी की तलाश जल्द से जल्द करने की मांग करने लगे। पुलिस ने इस दौरान उसके माता-पिता के बयान भी दर्ज किए हैं।

it291118 4
बड़े भाई पर जताया संदेह
युवक के पिता विजेन्द्र पिता राधेश्याम रावत ने अपने ही भाई पर उसके पुत्र को गायब करने का संदेह जताया है। विजेन्द्र का कहना है कि उसके बड़े भाई नरेन्द्र रावत, निवासी न्यास कालोनी के साथ उनका जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। जिस दिन अश्वनी गायब हुआ, उस दिन भी खेत पर उनका खेत में पानी देने को लेकर विवाद हुआ था। उस दौरान नरेन्द्र की पत्नी भी थी। विजेन्द्र अपने पुत्र अश्वनी के साथ खेत पर था। जब नरेन्द्र की पत्नी भी झगड़ा करने लगी तो विजेन्द्र ने अपने पुत्र से कहा कि अपनी मां को ले आ ताकि दोनों महिलाएं आपस में बात कर सकें, क्योंकि नरेन्द्र की पत्नी कहीं महिला होने का लाभ लेकर कोई आरोप न लगा दे। जब अश्वनी खेत से घर जाने के लिए पैदल निकला तो फिर न घर पहुंचा और ना ही वापस खेत आया। उसी दिन से लापता है।


इनका कहना है …!

जब 24 नवंबर को खेत में पानी देने को लेकर विवाद हुआ तो नरेन्द्र रावत की पत्नी भी मौजूद थी। मैंने अपने पुत्र को अपनी पत्नी को घर लेने के लिए भेजा तो नरेन्द्र ने धमकी दी थी कि वह घर पहुंचेगा तभी तो उसकी मां को लेकर आएगा। मुझे अंदेशा है कि इन लोगों ने मेरे पुत्र के साथ कोई अनहोनी की होगी।
विजेन्द्र रावत, युवक का पिता

परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट की थी उसमे पारिवारिक विवाद की बात कही थी। परन्तु चुनाव मैं व्यस्त होने से इस मामले में सक्रियता नहीं हो पाई।आज से पुलिस सक्रिय हो गई है इस मामले में सघनता से जुट कर पता करने की कोशिश करेंगे, युवक जल्दी ही मिल जायेगा।
उमेश द्विवेदी, एसडीओपी इटारसी

Sai Krishna1

 

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!