युवक से अवैध बीयर की बोतलें जब्त

घर के सामने से ट्राली चुरा ले गया कोई
इटारसी।
पुलिस ने न्यास कालोनी में एक युवक से बीयर की अवैध बोतलें जब्त की हैं। उसके खिलाफ आबकारी एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया है। इसी तरह से पुरानी नगर पालिका के सामने एक ड्रायवर पर मारपीट का प्रकरण दर्ज किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने यादव की दुकान के सामने न्यास कालोनी से तुषार पिता राजकुमार केशवानी निवासी न्यास कालोनी से दस बोतल बीयर की बोतल जब्त की जिनकी कीमत करीब 19 सौ रुपए बतायी जा रही है। इसी तरह से पुरानी नगर पालिका के सामने एक चालक अजूबा निवासी पुरानी इटारसी के खिलाफ संतोष पिता सुखराम मेहरा निवासी मेहरागांव की शिकायत पर मारपीट, गाली गलौच और जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

घर के सामने से ट्राली चुरा ले गया कोई
डोलरिया थाना अंतर्गत ग्राम डोलरिया में मेन रोड से एक किसान की ट्राली घर के सामने से अज्ञात ने चुरा ले गया। चोरी गई ट्राली की कीमत करीब सवा लाख रुपए बतायी जा रही है। फरियादी ने डोलरिया थाने में प्रकरण पंजीबद्ध कराया है।
मिली जानकारी के अनुसार मेन रोड डोलरिया निवासी राजेन्द्र सिंह राजपूत 45 वर्ष ने शिकायत दर्ज करायी है कि 9 अक्टूबर की रात 11 बजे के बाद कोई अज्ञात उनके घर के सामने खड़ी ट्राली चुरा ले गया। उन्होंने काफी तलाश की और इसके बाद आखिरकार देर रात अज्ञात के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!