रातों रात फसल काटकर चोरी कर ली

देसी शराब के पाव जब्त किए
इटारसी।
ग्राम पीपलढाना की शासकीय भूमि पर एक किसान द्वारा उगाई तुअर की फसल गांव के ही अन्य ने रातों रात काटकर चोरी कर ली। फसल की कीमत करीब 75 हजार रुपए बतायी जा रही है।
पथरोटा थाना अंतर्गत आवेदक राधामोहन पिता रिखीराम यादव 40 वर्ष ने बताया कि उसके कब्जे की भूमि पर उसने तुअर की फसल बोयी थी, जो गांव के ही सुशीला बाई ठाकुर, अशोक मेहरा, रूप सिंह तारे, अनिता बाई तारे ने काटकर चोरी कर ली। घटना 29 दिसंबर की बतायी जा रही है। उस वक्त पुलिस प्रकरण जांच में लिया था और फिर जांच उपरांत 27 जनवरी को दोपहर आरोपियों पर धारा 379 का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
देसी शराब के पाव जब्त किए
पुलिस ने अवैध शराब के कारोबार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए करीब दो हजार रुपए की शराब जब्त की है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुद्वारे के सामने से पुलिस ने निरंजन पिता मोतीलाल घटक निवासी बंगाली कालोनी खेड़ा को गिरफ्तार कर उसके पास से 39 पाव देसी शराब जब्त की है। जब्त शराब की कीमत करीब 1950 रुपए बतायी जा रही है।
नाबालिग से छेड़छाड़
नागपुर कला में एक नाबालिग से छेड़छाड़ की वारदात हुई है। पुलिस के अनुसार परिजनों की डांट फटकार से गुस्सा होकर घर से निकली नाबालिग से बाइक सवार युवक दो युवकों ने छेड़छाड़ की है। नाबालिग इन युवकों से बमुश्किल भागकर जान बचाई है। आरोपी युवक का नाम बबलू और योगेश है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!