रेल आवास पर असामाजिक तत्वों का कब्जा

आर्मीमैन से ठगी करने वाले की पीआर बढ़ी
इटारसी। रेलवे से सेवानिवृत्त ट्रैकमेन के निवास पर एक असामाजिक तत्व ने कब्जा कर रखा है। रेल कर्मी नयायार्ड में कार्यरत था तथा लार्जेश स्कीम के तहत उसने अपने पुत्र को नौकरी दी है। उसके नाम पर पोर्टरखोली में रेल आवास के 82/जी आवंटित है। रेलकर्मी कुछ दिनों के लिए छुट्टी पर बाहर चला गया था और लौटने पर देखा कि कुछ अराजक तत्वों ने उसके आवास का ताला तोड़कर आवास पर कब्जा कर लिया है और अवैध रूप से वहां रहे रहे हैं। सेवानिवृत्त ट्रैकमैन राजेन्द्र कुमार पिता बनवारी लाल ने आरपीएफ थाना प्रभारी के नाम आवेदन में उसका आवास खाली कराने का अनुरोध किया है।
आर्मीमैन से ठगी करने वाले की पीआर बढ़ी
जीआरपी के हत्थे चढ़े ठग सुनील दुबे का आज जीआरपी ने पांच दिन का पुलिस रिमांड और हासिल किया है। अब जीआरपी उसे माल बरामद करने महाराष्ट्र साथ ले जाएगी।
ट्रेनों में आर्मी जवान बनकर अन्य आर्मी जवानों को ठगने वाले सुनील दुबे का जीआरपी ने पांच दिन का रिमांड हासिल किया है। आरोपी आर्मी जवानों का विश्वास हासिल करके उनके ही एटीएम से रुपए निकालकर ठगता था। मिर्जापुर पांढरी निवासी सुनील पिता विश्वनाथ दुबे को जीआरपी ने 10 अप्रैल को न्यायालय से 18 अप्रैल तक रिमांड पर लिया था और उसे उत्तरप्रदेश ले गयी थी। लेकिन वहां से कुछ हासिल नहीं हुआ है। दरअसल वहां जिसे पैसे दिए थे वह अब महाराष्ट्र में रहने लगा है। जीआरपी ने आरोपी सुनील को आज रिमांड समाप्ति पर न्यायालय में पेश किया और 23 अप्रैल तक पांच दिन का रिमांड पुन: हासिल किया है। अब टीम जीआरपी आरोपी सुनील दुबे को महाराष्ट्र स्थित उसके रिश्तेदार के निवास पर करीब एक लाख 55 हजार रुपए का माल बरामद करने जाएगी। आरोपी ने भोपाल के पास रहने वाले एक आर्मीमैन को इसी तरह से ठग कर उसके एटीएम से 1 लाख 55 हजार रुपए निकाल लिये थे। जवान ने इसकी शिकायत जीआरपी इटारसी को की थी।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!