रोट्ररी क्लब समाज के अंदर की आवाज : जिला पुलिस अधीक्षक श्री सिंह

रोट्ररी क्लब समाज के अंदर की आवाज : जिला पुलिस अधीक्षक श्री सिंह

इटारसी। रोटरी क्लब समाज के अंदर की आवाज है, वर्तमान में कई ऐसे लोग हैं जो आर्थिक आभाव के चलते अपना इलाज नहीं करा पाते। ऐसे लोगों के लिए रोट्ररी क्लब द्वारा लगाए जाने वाले शिविर एक वरदान है। उक्त बात जिला पुलिस अधीक्षक आशुतोष प्रताप सिंह ने रोटरी क्लब द्वारा मप्र शासन, एनआरएचएम के सहयोग से राठी अस्पताल में लगाए राहत शिविर में कही।
श्री सिंह ने कहा कि सरकार के साथ समाजसेवी संगठनों का जनसेवा के लिए आगे आना सराहनीय बात है। क्लब अध्यक्ष प्रमोद बवेजा ने कहा कि रोटरी क्लब के उद्देश्य पैसा कमाना नहीं बल्कि पीडि़त मानव की सेवा करना है।
इसके पूर्व मप्र शासन, एनआरएचएम के सहयोग से रोट्ररी क्लब द्वारा आयोजित राहत शिविर में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे एसपी ने दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम की शुरूआत की। शिविर के दूसरे दिन बसंल अस्पताल के चिकित्सक अभिषेक मिश्रा, डा. प्रवीण पालीवाल, डा. एलएन हेडा, डा. शरद खंडेलवाल ने शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों से आए लगभग 225 मरीजों की जांच कर निशुल्क दवाएं दी।
डायलिसिस सेंटर का किया निरीक्षण
एसपी श्री सिंह ने राठी अस्पताल में संचालित डायलिसिस सेंटर का निरीक्षण कर जानकारी ली। उन्होंने क्लब के प्रयासों की सराहना कर सेंटर को लोगों के लिए मील का पत्थर बताया। इस दौरान एसडीओपी अनिल शर्मा, नगर निरीक्षक भूपेन्द्र सिंह मौर्य, क्लब के कोषाध्यक्ष रामनाथ चौरे, सचिव नवनीत कोहली, जेपी अग्रवाल, मेघराज राठी अशोक सांवरिया, देवकीनंदन अग्रवाल, अवतार सिंह सोखी, मोहन खंडेलवाल, विजय राठी, विजय अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में क्लब के सदस्य मौजूद थे।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!