लगातार दूसरे दिन एक ही रोड पर हादसा

ठंडी पुलिया के पास रेलकर्मी को मारी टक्कर

ठंडी पुलिया के पास रेलकर्मी को मारी टक्कर
इटारसी। वाहनों की गति पर भी नियंत्रण नहीं होने से शहर में हादसे बढ़ रहे हैं। लगातार दूसरे दिन एक ही रोड पर करीब दो किलोमीटर के फासले पर दो दुर्घटनाएं हो गईं। आज नाला मोहल्ला ठंडी पुलिया के पास एक वाहन चालक ने रेलकर्मी को टक्कर मार दी। उसे घायल अवस्था में डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय चिकित्सालय लाया गया जहां डाक्टर नहीं मिले तो परिजन प्रायवेट अस्पताल ले गए।
घायल के परिचित अरविंद पटेल निवासी मेहरागांव ने पुलिस को की गई शिकायत में बताया कि रेलकर्मी अशोक कश्यप निवासी दक्षिण बंगलिया ड्यूटी से अपने घर आ रहे थे कि दोपहर करीब 1 बजे ठंडी पुलिया के पास ट्रक क्रमांक सीजी, 08-एल, 1464 के चालक ने उनक बाइक में टक्कर मार दी जिससे वे बाइक सहित सड़क के नीचे गिर गए। घटना में उनके हाथ-पैर, चेहरे व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आयी। पुलिस ने शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ 279, 337 के तहत मामला दर्ज किया है।
यह लगातार दो दिन में दूसरा हादसा है। सोमवार को पुलिस थाने के पास एक ट्रक की टक्कर में एक छात्रा की मौत हो गई थी। मंगलवार की दोपहर नाला मोहल्ला रोड पर एक हादसा हो गया जिसमें एक रेलवे कर्मचारी को ट्रक ने टक्कर मार दी। रेलकर्मी को पहले डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया और यहां मरहम पट्टी के बाद डाक्टर नहीं होने से एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!