विकास की दिशा में मील का पत्थर सरकार एक साल : केलू

इटारसी। मप्र कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता राजकुमार केलू उपाध्याय ने एक बयान जारी कर कहा कि कमलनाथ सरकार ने अपने कार्यकाल का शानदार आगाज करते हुए अपने एक वर्ष पूर्ण कर लिए हैं। यह एक वर्ष मध्यप्रदेश के विकास के गौरवशाली अध्याय का स्वर्णिम आगाज सिद्ध हुआ है। एक वर्ष में कमलनाथ सरकार ने जो सफलताएं अर्जित की हैं और जो प्रतिमान स्थापित किए हैं, वे अभूतपूर्व और ऐतिहासिक हैं।
श्री उपाध्याय ने कहा कि किसान कर्जमाफी, इंदिरा गृह ज्योति योजना, पिछड़ा वर्ग को 27 प्रतिशत और सामान्य वर्ग को 10 प्रतिशत आरक्षण, पुलिसकर्मियों को साप्ताहिक अवकाश, इंदौर और भोपाल में मेट्रो की स्थापना, मिलावटखोरों के खिलाफ जंग छेड़ते हुए शुद्ध के लिए युद्ध अभियान, मैग्नीफिसेंट एमपी के माध्यम से प्रदेश में निवेश के ठोस प्रयास, प्रदेश में लगने वाले उद्योगों में स्थानीय लोगों के लिए 27 प्रतिशत नौकरियां अनिवार्य करने के साथ ही, हर तरह के माफिया के विरुद्ध निर्णायक लड़ाई का शंखनाद करने के बाद, इस बात में कोई शक की कोई गुंजाइश नहीं बची है कि प्रदेश के विकास का पहिया अब तेजी से दौड़ पड़ा है।
पिछली सरकार द्वारा खाली खजाना छोडऩे के बाद भी, जिस तरह से पिछले एक वर्ष में उपरोक्त उपलब्धियों के साथ ही कांग्रेस के वचन-पत्र के अनेकों वादे पूरे किए हैं, उससे प्रदेश की जनता के प्रति कमलनाथ सरकार की जवाबदेही, विश्वसनीयता और संवेदनशीलता के स्तर को समझा जा सकता है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!