विजय पार्षदों का किया सम्मान

विजय पार्षदों का किया सम्मान

सारनी। भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय सारनी में भाजपा नवनिर्वाचित 22 पार्षद व अध्यक्ष प्रत्याशी सहित 14 पार्षदों का सम्मान कार्यक्रम रखा गया। स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए भाजपा के अध्यक्ष पद की प्रत्याशी श्रीमती आरती झरबड़े बगडोना ने कहा कि जब मैदान में दो प्रत्याशी उतरते हैं, तो एक को हार और एक को जीत का सामना करना पड़ता है। मुझे खुशी है कि क्षेत्र के मतदाताओं ने मुझे 11101 मत देकर सम्मान दिया है। मैं हर स्तर से क्षेत्र की जनता के सुख-दुख में पहुंचने का प्रयास करुंगी।
क्षेत्रीय विधायक चेतराम अनिकेत ने कहा कि नगरपालिका में उपाध्यक्ष का निर्वाचन होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के माध्यम से जितने भी क्षेत्र में विकास अधूरे हैं उन्हें पूरा करवाने का हर संभव प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जो परियोजना भाजपा के समय शुरू हुई थी वह कोई भी परियोजना बंद नहीं होगी।
कार्यक्रम में भाजपा जिला अघ्यक्ष जितेन्द्र कपूर, आमला सारनी विधायक चैतराम मानेकर, जिला महामंत्री मनीष ठाकूर, जिला मंत्री रंजीत सिंह, मंडल अध्यक्ष सुधा चन्द्रां, मंडल महामत्री मनोज ड़ेहरिया ,भाजपा की आरती क्षरबड़े, बिट्टू सरदार, जीपी सिंह, राजू शर्मा, विनय मदने, नन्हे सिंह, राकेश बारगे, नवीन शिवहरे, सुधीर यादव, रमेश पवार, लिखिराम यादव, रमेश पवाँर, शिबू सिहं, दशरथ सिंह जाट, बंडु माकोड़े, संजय अग्रवाल, भीम बहादूर थापा, कुष्णा साकरे, बंटी अग्रवाल, समीर मसीद, सविता ड़ेहरिया उपस्थित थे।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!