विद्यार्थियों को दिया सफाई का संदेश, फल भी बांटे

इटारसी। शासकीय नेशनल इंश्योरेंस कंपनी शाखा इटारसी ने मंगलवार को समीपस्थ ग्राम सोनासांवरी के शासकीय स्कूल में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150 वी जयंती के अवसर पर छात्र-छात्राओं को स्वच्छता का संदेश दिया और फल वितरित किये।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर महात्मा गांधी की 150 वी जयंती पर देश के सभी शासकीय अशासकीय संस्थाओं द्वारा स्वच्छता एवं सिंगल यूज प्लास्टिक के बहिष्कार का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इसी श्रंखला में नेशनल इंश्योरेंस कंपनी शाखा इटारसी द्वारा समीपस्थ ग्राम सोनासांवरी के शासकीय प्राथमिक, माध्यमिक शाला में स्वच्छता जागरुकता कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ महात्मा गांधी के चित्र पर दीप प्रज्वजन एवं माल्यार्पण के साथ हुआ। कार्यक्रम का संचालन कर रहे प्रधानपाठक अशोक मालवीय ने बच्चों को गांधी जी की विचारधारा से अवगत कराया। नेशनल इंश्योरेंस कंपनी के शाखा प्रबंधक प्रकाश गर्ग ने भी बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि गांधी जी ने आजादी के आंदोलन के साथ ही स्वच्छता का अभियान भी चलाया था, जिसे हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने पिछले कार्यकाल से व्यापक रूप प्रदान किया है। कंपनी के अभिकर्ता रामविलास गौर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा सिंगल यूज प्लास्टिक के विरुद्ध छेड़े गये अभियान की महत्ता से अवगत कराया।
इस अवसर पर नेशनल इंश्योरेंस के मार्केटिंग मैनेजर जुगल किशोर शर्मा, अभिकर्ता भागीरथ चौधरी एवं अन्य गणमान्यजन व शिक्षक-शिक्षिकाएं मौजूद थे। अंत में सभी ने स्वच्छता की शपथ ली। स्कूल के बच्चों को कंपनी की ओर से फल प्रदान किये गये।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!