विधानसभा में किसे पैसा बांटा, जवाब टाल गए माणक अग्रवाल

इटारसी। जिले में मंदिरों की जमीन और ट्रस्टों का बेजा इस्तेमाल हुआ है। हमने सारी जानकारी मुख्यमंत्री कमलनाथ को दी है, इसकी जांच कराके दोषियों पर कार्रवाई कराएंगे। यह सबसे अधिक होशंगाबाद में हुआ है। शहर में अधिकांश जगह पानी की किल्लत है, यदि नगरपालिका राज्य सरकार से विकास कार्यों के लिए आर्थिक मदद चाहेगी तो हम मदद कराएंगे। लेकिन, उस राशि का प्रॉपर इस्तेमाल हो, भ्रष्टाचार नहीं हो। शहर की सड़कें व अन्य मदों में धन दिलाएंगे, शहर स्वच्छ, सुंदर बने इसके लिए राशि दिलाएंगे।
यह बात वरिष्ठ कांग्रेस नेता माणक अग्रवाल ने यहां ईश्वर रेस्टॉरेंट में सोमवार की शाम को पत्रकार वार्ता में कही। लोकसभा चुनाव के विषय में उन्होंने कहा कि यहां से पार्टी ने युवा प्रत्याशी शैलेन्द्र दीवान के रूप में दिया है, वह ईमानदार है और उनकी सोच साफ है। माणक अग्रवाल ने कहा कि होशंगाबाद जिले से नरसिंहपुर से अधिक वोट मिलेंगे। साधना स्थापक के भाजपा में जाने के सवाल पर बोले कि उनके जाने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पडऩे वाला है।
विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बावजूद कैसे कांग्रेस वोट को अपने पक्ष में तब्दील करेगी? इस सवाल के जवाब में श्री अग्रवाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भी पार्टी प्रत्याशी सरताज सिंह काफी अच्छी स्थिति में थे, लेकिन आखिरी तीन दिन में भाजपा प्रत्याशी ने पैसा पानी की तरह बहाया। जब उनसे पूछा कि यदि भाजपा ने पैसा दिया है तो बिका कौन ? कांग्रेस कार्यकर्ता या फिर मतदाता? इस सवाल को माणक अग्रवाल टाल गये।
पिछले दिनों कांग्रेस के फ्लैक्स उतारने के मामले में जब सवाल किया तो वे बोले कि यह गंभीर मामला है। हम इसकी जांच कराएंगे और जो दोषी होगा तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। ट्रेनों के स्टापेज पर वे बोले कि शैलेन्द्र दीवान को जीत जाने दो सभी ट्रेनों का स्टापेज करा देंगे। माणक अग्रवाल ने कहा कि मप्र में कांग्रेस 22 सीटें जीतेगी। न्याय योजना के अंतर्गत 72 हजार, 22 लाख रिक्त पदों पर भर्ती और किसानों का कर्जा माफी का लोकसभा चुनावों में लाभ मिलेगा। माणक अग्रवाल ने कहा कि इटारसी अस्पताल की व्यवस्थाओं में सुधार और डाक्टर्स लाने के लिए चुनाव बाद काम किया जाएगा।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!