विरोध : बरसते पानी में बनाया चूल्हे में खाना

इटारसी। जिला महिला कांग्रेस ने रसोई गैस के मूल्यों में वृद्धि का विरोध करते हुए आज जयस्तंभ चौक पर चूल्हे में खाना बनाने का कार्यक्रम रखा था। सुबह से ही लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के बाद शाम को पानी की रफ्तार कम होने पर संगठन की सदस्य जयस्तंभ चौक पहुंची और रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोतरी का विरोध करते हुए रैली निकाली। बाजार में नारेबाजी करते हुए महिलाओं ने जयस्तंभ चौक पर पहुंचकर वहां चूल्हे पर खाना बनाकर अपना विरोध प्रदर्शन किया।
जिला महिला कांग्रेस की अध्यक्ष श्रीमती माधवी मिश्रा ने कहा है कि गैस के दामों में लगातार वृद्धि के विरोध में महिला कांग्रेस का यह विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा और पिपरिया, सोहागपुर, बनखेड़ी में मंगलवार को प्रदर्शन होगा। उन्होंने कहा कि पेट्रोल डीजल के साथ ही रसोई गैस के दाम बढ़ रहे हैं। इसी तरह से सब्जियां भी महंगी होती जा रही हैं, इससे रसोई का बजट गड़बड़ा रहा है।
इस अवसर पर महिला कांग्रेस की नगर अध्यक्ष सीमा भदौरिया, मालती शर्मा, संध्या बस्तवार, सबीना शाह, रजनी राठौर, साधना सहगल, ज्योति सोनी, शशि साहू, रजनी सोलंकी के अलावा योगेश त्रिवेदी, मयूर जैसवाल, राजकुमार उपाध्याय, सुरेश मालवीय, सेवादल के शेष मेहरा, अनिल रैकवार, सुशील बस्तवार, नर्बदा रैकवार सहित अन्य कांग्रेसियों ने पहुंचकर आंदोलन में भाग लिया।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!