फरियादी ने कहा पांच लाख, टीआई बोले, जो कहा वही लिखा

इटारसी।

 नगर की वृंदावन विहार कालोनी में रहने वाले और गुना में पदस्थ रेलवे में चीफ रिजर्वेशन सुपरवायजर के यहां हुई चोरी में पुलिस ने महज 50 हजार की चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज की है, जबकि फरियादी का कहना है कि उसने चोरी में गए सारे जेवर की सूची पुलिस को सौंपी है, जिसके अनुसार पांच से छह लाख की चोरी हुई है। फरियादी का कहना है कि पुलिस ने जो पचास हजार लिखा है, उतनी कीमत तो केवल चार अंगूठी की ही होगी।
श्री चौधरी ने अपने यहां चोरी के बाद पुलिस को जो जेवरों की सूची सौंपी है उसमें दो जोड़ी सोने की झुमकी, दो छोटी झुमकी, दो सेट सोने के कंगन, एक सोने का हार, एक टीका, एक सोने की चेन, एक नथनी, चार अंगूठी, कुछ चांदी के बर्तन के अलावा करीब 50 से 60 हजार रुपए का अन्य कीमती सामान चोरी गया है।
वृंदावन विहार कालोनी निवासी पूर्णेन्दु पिता रामरतन चौधरी, 43 वर्ष ने बताया कि वे 24 मई को कुशीनगर एक्सप्रेस से भोपाल और वहां से ड्यूटी पर गुना चले गए थे, वहां वे बतौर चीफ रिजर्वेशन सुपरवायजर पद पर पदस्थ हैं। 27 को दिन में चोरी की वारदात होने का अनुमान है। उनका कहना है कि उनके यहां फूलों के पौधे लगे हैं, जिनसे आसपास के लोग सुबह पूजा के लिए फूल आदि तोड़ते हैं। जो लोग फूल तोड़ते हैं, उनका कहना है कि 27 को सुबह तक दरवाजा लगा था, लेकिन शाम को सीढ़ी का दरवाजा खुला होने पर उनको आवाज दी गई। जब कोई उत्तर नहीं मिला तो कालोनीवासियों ने एकत्र होकर अनिष्ट की आशंका से पुलिस को खबर की। 27 को ही टीआई विक्रम रजक ने आकर मौका-ए-मुआयना भी किया। उनको खबर दी गई। वे 28 को इटारसी पहुंचे।

 पटना गया है चौधरी परिवार
पूर्णेन्दु चौधरी ने अपने घर पटना में कुछ दिन पूर्व ही परिवार को छोड़कर आए थे। वे यहां 15 मई को अपनी पत्नी और बच्चों को पटना छोडऩे गए थे। वहां से वे 22 को वापस आए और 24 मई को अपनी ड्यूटी पर गुना चले गए। संभवत: घर सूना है, यह चोरों को पता होगा। यही कारण है कि दिन दहाड़े चोरों ने बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दिया है।

 

 

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!