शराब पीकर मारता है पति, सास के साथ पहुंची बहू थाने

अज्ञात आटो ने मारी टक्कर

अज्ञात आटो ने मारी टक्कर
इटारसी। साहब पति शराब पीकर मारता है और कहता है कि तुझे साथ नहीं रखूंगा। उसने दो दिन पहले मेरे साथ रात 2 बजे तक मारपीट की जिससे मेरे दोनों पैर, घुटने और आंख के पास चोट लगी है।
यह शिकायत किरण पांडेय नामक महिला ने यहां पुलिस थाने में की है। वह अपनी सास सावित्री पांडेय के साथ यहां अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने आयी थी। महिला की सास सावित्री पांडेय का भी कहना है कि उसका बेटा कीरतपुर/नज़रपुर में रहता है जो शराब पीकर बहू से मारपीट करता है। ऐसा संदेह है कि वह किसी अन्य महिला के कारण अपनी पत्नी को मारता है। पिछले दो दिन से वह लगातार अपनी पत्नी से मारपीट कर रहा है।पुलिस ने आरोपी पति मनोज पांडे के खिलाफ धारा 323,294,506 का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
अज्ञात आटो ने मारी टक्कर
राठी कालोनी निवासी आबिद पिता मुनव्वर खान 28 वर्ष ने पुलिस को शिकायत दर्ज करायी है कि आज दोपहर करीब 1 बजे वह अपनी बाइक एमपी 05, एमई 1216 से कोर्ट में काम से गया था। जब वह अपने दोस्त रूपेश यादव के साथ वापस लौट रहा था तो पथरोटा तरफ से आ रहे अज्ञात आटो ने जमानी रोड के पास टक्कर मार दी। घटना में वह और उसका दोस्त दोनों रोड पर गिर गए। घटना में उसे घुटने, पैर, हाथ और उसके दोस्त को आंख के पास चोट आयी है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 279,337 का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!