शहर और आसपास के 3 सौ शिक्षक सम्मानित

इटारसी। नगर पालिका परिषद के तत्वावधान में यहां वृंदावन गार्डन परिसर में हुए शिक्षक सम्मान समारोह में इटारसी परिक्षेत्र के तीन सौ शिक्षक-शिक्षिकाओं का सम्मान किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष डॉ.सीतासरन शर्मा थे, अध्यक्षता नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती सुधा अग्रवाल ने की। विशेष अतिथि नपा उपाध्यक्ष अरुण चौधरी थे। कार्यक्रम में स्वागत उद्बोधन मुख्य नगर पालिका अधिकारी अक्षत बुंदेला ने दिया। सरस्वती वंदना एवं गीतों की प्रस्तुति राशि खाड़े एवं मो. अकरम खान ने दी।
संबोधित करते हुए विस अध्यक्ष ने कहा कि नगर पालिका ने लगातार चौथे वर्ष शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया है, यह सराहनीय है। उन्होंने शिक्षकों से बीएलओ जैसे गैर शिक्षकीय कार्य कराने पर पढ़ाई में हो रहे व्यवधान पर चिंता जतायी। उन्होंने बताया क परिक्षेत्र में तीन शालाओं का उन्नयन हाई स्कूल में हुआ है, लेकिन वहां शैक्षणिक स्टाफ ने होने के लिए डाइस कोड प्रकरण का सुधार न होने के लिए व्यवस्था को दोष दिया। नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती सुधा अग्रवाल ने सम्मानित होने वाले सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए बच्चों के भविष्य के लिए किए जा रहे उनके प्रयासों की सराहना की।
इस अवसर पर सभापति एवं पार्षदों ने शिक्षिकाओं को तिलक लगाकर एवं पुष्प गुच्छ देकर सम्मान किया। इस अवसर पर डाइट पचमढ़ी की प्राचार्य अर्चना गौर, पथरोटा प्राचार्य विमल लवानिया, मंच संयोजक राजकुमार दुबे भी उपस्थित थे। संचालन जयकिशोर चौधरी ने तथा आभार प्रदर्शन अरुण चौधरी ने किया।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!