शहर में अपराध नहीं बढऩे देंगे-डॉ. शर्मा

इटारसी। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीतासरन शर्मा ने कहा कि शहर में अपराध और अपराधियों को किसी भी सूरत में बढऩे नहीं दिया जायेगा।
सोमवार की रात हुई घटना के विषय में घटनास्थल पर आज शाम पहुंचे डॉ. शर्मा ने आसपास के लोगों से चर्चा, पुलिस अफसरों से बातचीत और सीसीटीव्ही फुटेज देखने के बाद मीडिया से कहा कि कल की घटना तात्कालिक घटना का परिणाम है, बावजूद इसके अभी तफ्शीश जारी है।
डॉ. शर्मा ने कहा कि अब तक की जांच से लगता है यह ट्रेफिक समस्या से उपजा झगड़ा है। हम एक दो दिन में शहर की ट्रेफिक व्यवस्था में सुधार के लिए बैठेंगे।
पांच पाइंट बनायेंगे
डॉ. शर्मा ने बताया कि उनकी पुलिस अधिकारियों से चर्चा हुई है। उन्होंने मांग की है कि शहर में पांच जगह पाइंट बनाकर ट्रेफिक को कंट्रोल किया जा सकता है। हम उनसे सहमत हैं और नगर पालिका से पांच पाइंट बनाने को कहेंगे। यहां पुलिस कर्मी ट्रेफिक में सुधार करने बैठेंगे। यह पुलिस सहायता केंद्र के तौर पर काम करेंगे। उन्होंने जनता को आश्वस्त किया है कि अपराध और अपराधियों से उनकी सरकार और पुलिस बढऩे नहीं देंगे।
इस दौरान एसडीओपी अनिल शर्मा और टीआई आरएस चौहान, विधायक प्रतिनिधि कल्पेश अग्रवाल, भाजपा मंडल अध्यक्ष नीरज जैन, सभापति राकेश जाधव, विपिन चांडक, जगदीश मालवीय उपस्थित थे।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!