शांतिधाम में ट्यूबवेल उत्खनन हेतु भूमि पूजन

इटारसी। आईएसओ प्रमाणित प्रदेश के इकलौते शांतिधाम श्मशानघाट में रविवार को दोपहर 2 बजे कुर्मी समाज के दानवीर मदनलाल चौरे अपने पिता रतनलाल चौरे एवं मां श्रीमती सुदामा बाई चौरे की स्मृति में एक ट्यूबवेल का उत्खनन करा रहे हैं, जिसका भूमिपूजन मदनलाल चौरे एवं उनके सुपुत्र शशांक चौरे ने शांतिधाम में एक सादे समारोह में किया।
इस अवसर पर शांतिधाम के कार्यकारी सदस्य प्रमोद पगारे, सहायक प्रबंधक घनश्याम तिवारी, समाजसेवी आकाश गालर, विपुल चौधरी एवं पिंटू अरक्का मौजूद थे। मदनलाल चौरे, श्रीमती वंदना चौरे, मयंक चौरे, शशांक चौरे के द्वारा अपने पूर्वजों की स्मृति में एक ट्यूबवेल का दान किया है, जिससे शांतिधाम में पेयजल संकट खत्म हो जाएगा। कार्यक्रम के प्रारंभ में मदनलाल चौरे एवं शशांक चौरे ने मलकामाई एवं ट्यूबवेल उत्खनन मशीन का पूजन किया। शांतिधाम समिति के कार्यकारी सदस्य प्रमोद पगारे, घनश्याम तिवारी एवं आकाश गालर ने चौरे परिवार का पुष्पहार से स्वागत किया।
शांतिधाम समिति के कार्यकारी सदस्य प्रमोद पगारे ने कहा कि दानवीर मदनलाल चौरे एवं परिवार ने उनके अनुरोध पर ट्यूबवेल उत्खनन का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि 16 इंच व्यास का यह ट्यूबवेल लगभग 250 फिट गहराई तक खुदेगा एवं 8 इंच का केसिंग पाइप इसमें डाला जाएगा और 5 हास पॉवर की मोटर लगाई जाएगी, जिसके कारण शांतिधाम की पेयजल समस्या का स्थायी निराकरण हो सकेगा। पगारे ने चौरे परिवार के इस महत्वपूर्ण दान के लिए समिति की ओर से आभार व्यक्त किया।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!