संदिग्ध युवक पकड़ा, निकला चोर

इटारसी। आरपीएफ ने आज रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 4/5 पर एक संदिग्ध युवक को पकड़कर पूछताछ की तो वह युवक चोर निकला और उसने नागपुर में अपने मालिक के यहां की गई चोरी को कबूल किया।
आज आरपीएफ उपनिरीक्षक अजीत सिंह व डीपी सिंह को प्लेटफार्म पर एक बाहरी व्यक्ति संदिग्ध हालत में घूमते मिला था। उससे जब पूछताछ की तो उसने अपना नाम विशाल पिता चंद्रमोहन, 20 वर्ष और पता गांधी बाजार के पास थाना पिपलानी जिला भोपाल बताया। उसने यहां स्टेशन पर आने का कोई संतोषजनक कारण नहीं बताया। जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने स्वयं को गिट्टी खदान नागपुर में काम करना बताया तथा अपनी पंट की जेब से एक सेमसंग कंपनी का मोबाइल फोन कीमत लगभग 10,000 रुपए का दिखाते हुए बताया कि लगभग 10 दिन पहले उसने अपने खदान मालिक राजू शर्मा निवासी नागपुर के घर में चोरी की थी जिसमें 16500 रुपए के साथ यह मोबाइल भी चोरी किया था, तथा पकड़े जाने के डर से फरारी काट रहा था।
मामले की जानकारी संबंधित थाना गिट्टी खदान को दी तो जानकारी मिली कि उक्त मामले में अपराध क्रमांक 534/18 धारा 380 आईपीसी दिनांक 23.10.2018 सम्पति-26,500 रूपए दर्ज है तथा उक्त मामले में विशाल फरार चल रहा हैं बाद संबधित थाना पुलिस को सूचित कर मामले के जांच अधिकारी थाना गिट्टी खदान नागपुर से सउनि राजेश लोही मय स्टाफ आरपीएफ पोस्ट इटारसी आये तथा उक्त फरार आरोपी को मय बरामद माल के साथ अग्रिम वैधानिक कार्यवाही वास्ते थाना गिट्टी खदान नागपुर से आये स्टाफ को सुपुर्द किया।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!