सद्भाव से मनेगा ईद-उल-फित्र. भाईचारा बनाए रखने की अपील

इटारसी। आपसी भाईचारे का पर्व ईद-उल-फित्र पर भाईचारा बनाए रखने की अपील के साथ आज शाम यहां पुलिस थाने में शांति समिति की बैठक हुई। बैठक में एसडीएम आरएस बघेल, एसडीओपी अनिल शर्मा, नायब तहसीलदार एनपी शर्मा, टीआई विक्रम रजक और नपा से भरतलाल सिंघावने, वन विभाग से रेंजर एलएल यादव मौजूद थे।
शांति समिति के सदस्यों में बजरंग दल से गज्जू तिवारी, हिन्दू महासभा से कन्हैया रैकवार, भाजपा से जयकिशोर चौधरी, सुरेश करिया, अब्दुल हफीज गोप भाई, जाम मस्जिद के पेश इमाम अशरफ अली, किशोर मैना, संजय दुबे, दिलीप मैना सहित अनेक सदस्य उपस्थित थे।

विशेष सुरक्षा रहेगी
एसडीओपी अनिल शर्मा ने बताया कि पिछले वर्षों की तरह ही इस वर्ष भी मस्जिदों के पास विशेष सुरक्षा इंतजाम रहेंगे। नपा की ओर से आश्वस्त किया है कि सफाई, पेयजल का इंतजाम किया जाएगा। विद्युत विभाग से अपेक्षा व्यक्त की है कि सुबह 5 से 10 बजे तक विद्युत व्यवस्था सुचारू रहे। एसडीओपी श्री शर्मा ने बताया कि सुरक्षा इंतजाम के लिए शहर के लॉज, होटलों और धर्मशालाओं में विशेष जांच की जाएगी। नमाज के समय विशेष सुरक्षा इंतजाम रहेंगे। मेन रोड पर सुह 9 से रात 9 तक हैवी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। खासकर बड़े ट्रक और डंपर नहीं निकलेंगे। उन्होंने ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार के लिए आमजन से अपने बच्चों को वाहन न देने का आग्रह किया। इस दौरान अब्दुल हफीज गोप ने कहा कि यह शांति-सद्भाव का शहर है, यहां हर पर्व भाईचारे से मनाए जाते हैं। जयकिशोर चौधरी ने आश्वस्त किया कि हमारे सारे पर्व जैसे भाईचारे से मनते हैं, वैसे ही यह पर्व भी मनेगा। हम अपनी कौमी एकता को बनाए रखेंगे। टीआई विक्रम रजक ने सबका आभार व्यक्त किया।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!