सांसद के प्रयासों से, शहर को हमसफर की सौगात

इटारसी। सांसद राव उदय सिंह के प्रयास से एक नयी ट्रेन हमसफर एक्सप्रेस इटारसी को भी मिल गयी है। हबीबगंज-पुणे हमफसर ट्रेन में आज सांसद राव उदयप्रताप सिंह हबीवगंज स्टेशन से ही उक्त ट्रेन में बैठकर इटारसी पहुंचे थे। ट्रेन के स्टेशन पर पहुंचते ही रेल यात्रियों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने हमसफर ट्रेन के ड्राइवर का फूल मालाओं से स्वागत किया। स्टेशन पर बड़ी संख्या में श्री सिंह के समर्थकों के साथ ही बड़ी संख्या में पहुंचे रेल यात्रियों ने हमसफर ट्रेन की अगवानी करते हुए सांसद श्री सिंह का भी स्वागत कर उनके प्रति आभार व्यक्त किया।
श्री सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ रेल मंत्री पीयूष गोयल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जल्द ही कई अन्य रेल एवं यात्री संबंधी सुविधाएं रेलवे स्टेशन पर मिलने लगेगी। श्री सिंह ने कहा कि चुनाव के पूर्व प्रधानमंत्री ने जो घोषणा की थी सब का साथ सब का विकास उस परिकल्पना को साकार करने वाले निर्णय हैं। इस ट्रेन के शुरू होने से शहर के साथ ही आसपास के क्षेत्र के लोगों को पुणे जाने के लिए सर्वसुविधायुक्त वातानुकूलित हमसफर ट्रेन का फायदा होगा। श्री सिंह यहां से जनशताब्दी एक्सप्रेस से करेली के लिए रवाना हुए।
इस अवसर पर नगर अध्यक्ष डॉ. नीरज जैन, संदेश पुरोहित, प्रवीण तिवारी, सांसद प्रतिनिधि राजा तिवारी, दीपक हरिनारायण अग्रवाल, मनोज मालवीय, हरप्रीत छाबड़ा, पार्षद यज्ञदत्त गौर, राकेश जाधव, मोहित रावत, शैलेंद्र दीक्षित, राहुल चौरे, कल्पेश अग्रवाल, प्रदीप रैकवार, जोगिंदर सिंह बंजारा सहित बड़ी संख्या में भाजपाई एवं रेल यात्री उपस्थित थे।
gold01018
Sai Krishna1

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!