साहब, शराब दुकान संचालक करता है मारपीट

ग्राम चांदौन की महिला एवं पुरुषों ने दिया एसडीएम को ज्ञापन

ग्राम चांदौन की महिला एवं पुरुषों ने दिया एसडीएम को ज्ञापन
इटारसी। समीपस्थ ग्रामी चांदौन के डेढ़ दर्जन से अधिक महिला एवं पुरुषों ने आज दोपहर अनुविभागीय अधिकारी राजस्व अभिषेक गेहलोत को ज्ञापन सौंपकर शिकायत की है कि ग्राम में स्थित शराब दुकान का संचालक आए दिन ग्रामीणों से मारपीट करता है और शिकायत करने पर धमकी देता है। पिछले दिनों उसकी शिकायत पथरोटा थाने में की गई थी, जिस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।
ग्राम चांदौन में विश्व भारतीय स्कूल के समीप रहने वालों ने कहा कि बीच गांव में शराब दुकान संचालित होने से छोटे बच्चों और महिलाओं पर बुरा असर पड़ रहा है। हमने जब इसका विरोध किया तो दुकान संचालक मनोज बामने हमें धमकाने लगा। वह आए दिन आकर मारपीट करता है। इसकी शिकायत पथरोटा थाने में की गई तो भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। अब हमें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। ग्रामीणों ने कहा कि वह अब भी धमका रहा है। ग्रामीणों ने प्रशासन को दो दिन का वक्त देकर कहा कि आगामी दिनों में उनका प्रदर्शन और उग्र हो जाएगा।
इनका कहना है…!
हम दो सौ रुपए रोज़ की मजदूरी करते हैं। गांव में शराब की दुकान होने से पुरुषों पर बुरा असर पड़ रहा है। वे शराब पीने के लिए हमसे रुपए छीन लेते हैं जिससे हमारे सामने परिवार चलाने का संकट आ जाता है। गांव में दुकान नहीं चलने देंगे।
रेखा उईके, सरपंच चांदौन
हमें अक्सर ठेकेदार और उसके आदमी डराते-धमकाते रहते हैं, और शराब दुकान का विरोध नहीं करने का कहते हैं। गांव का माहौल खराब हो रहा है। इस मामले में हम जल्द ही विधानसभा अध्यक्ष से भी मिलने जाएंगे।
उमा वर्मा, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता
शराब ठेकेदार की शिकायत लेकर महिलाएं आयी थीं। मारपीट की शिकायत है जो पुलिस का मामला है। शराब दुकान की बात है तो यह आबकारी विभाग का मामला है। दोनों विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए जा रहे हैं कि वे मौके पर जाकर वस्तुस्थिति देखकर कार्रवाई करें।
अभिषेक गेहलोत, एसडीएम

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!