सिर के नीचे से खींचा जेवरों का बैग और ले उड़े

इटारसी। महानगरी एक्सप्रेस में सफर कर रही एक महिला यात्री के सिर के नीचे से अज्ञात बदमाश ने उस वक्त जेवरों से भरा बैग उड़ा लिया जब वह सो रही थी। घटना में महिला को करीब दो लाख रुपए की चपत लगी है।
मिली जानकारी के अनुसार ट्रेन क्रमांक 11094 वाराणसी-सीएसटी महानगरी एक्सप्रेस में सफर कर रही महिला यात्री के कोच एस-6 की बर्थ नंबर 63 पर इटारसी डी केबिन के पास से अज्ञात आरोपी पर्स उड़ाकर भाग निकला। मामला 19 फरवरी की रात करीब 1:55 बजे का है। ट्रेन प्लेटफार्म नंबर सात पर आयी थी। यहां से जब खंडवा के लिए रवाना हुई तो इटारसी डी केबिन के पास चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोका गया। सूचना पर आरपीएफ आरक्षक विजय कहार पहुंचे जहां यात्री सतीश मिश्रा ने बताया कि उनकी पत्नी अनुराधा मिश्रा 32 वर्ष निवासी मिर्जापुर उप्र से मुंबई की यात्रा कर रहे थे। ट्रेन चलते ही अज्ञात ने सिर के नीचे रखा पर्स खींचकर भाग गया। रात में करीब 2:44 पर ट्रेन पुन: रवाना हुई। मामले में खंडवा सूचना दी गई जहां त्वरित विवेचना दल ने एफआईआर दर्ज कर घटना स्थल इटारसी जीआरपी डायरी भेजी है।

सेना के जवान का पर्स उड़ाया
जम्मू कश्मीर में पदस्थ सेना के एक जवान का पर्स अज्ञात ने ट्रेन से उड़ा लिया। सैनिक पिपरिया से इटारसी की यात्रा कर रहा था जहां से ट्रेन बदलकर उसे जम्मू जाना था।
मिली जानकारी के अनुसार मटकुली पचमढ़ी से लौट रहे सेना के जवान जॉली पिता मनोहर शर्मा सोमनाथ एक्सप्रेस से पिपरिया से इटारसी की यात्रा कर रहा था। इस दौरान उसका पर्स गुम गया। दरअसल जवानी अपनी ड्यूटी जम्मू जाने के लिए निकला था। घटना के बाद जवान ने जीआरपी में आवेदन दिया है। फरियादी जवान के अनुसार पर्स में नगदी पंद्रह सौ रुपए, एटीएम, आईडी और अन्य सामान रखा था।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!