सीएम को काले झंडे दिखाने वाले कांग्रेसियों को पुलिस ने पीटा

सेवादल के शेष मेहरा और छात्रनेता हिमांशु अग्रवाल घायल
इटारसी। जन आशीर्वाद यात्रा लेकर इटारसी आ रहे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को खेड़ा क्षेत्र में काले झंडे दिखाने का प्रयास कर रहे कांग्रेसियों पर पुलिस ने लाठियां भांजी। 2इस दौरान कुछ कांग्रेसी घायल भी हुए और कुछ भाग निकले।
नेशनल हाईवे पर भाटिया रोड लाइंस के पास विरोध करने का प्रयास कर रहे सेवादल जिला अध्यक्ष शेष मेहरा के साथ पुलिस ने जमकर मारपीट की। शेष मेहरा के अलावा एनएसयूआई नगर अध्यक्ष हिमांशु बाबू अग्रवाल को भी पुलिस की लाठियां खानी पड़ी। पुलिस की मारपीट से दोनों बुरी तरह घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने बाद में ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उनको नर्मदा अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से जिले में आने वाले प्रदेश के मंत्रियों और मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने का कांग्रेस में चलन सा हो गया है। इसी के चलते आज भी सीएम शिवराज सिंह चौहान के इटारसी आगमन पर कांग्रेसियों ने उनको काले झंडे दिखाने का प्रयास किया तो पुलिस ने दोनों की बुरी तरह से पिटाई कर दी। सीएम के विरोध के लिए कांग्रेस, एनएसयूआई और युवक कांग्रेस पदाधिकारियों के अलावा के राजपूत समाज के कुछ युवक भी विरोध करने को तैयार थे लेकिन विरोध प्रदर्शन कर पाते इससे पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इनको किया है गिरफ्तार
एनएसयूआई और युवक कांग्रेस से मयूर जायसवाल, अर्जुन भोला, गोल्डी बैस, प्रतीक मालवीय, अर्चित नामदेव, मयंक चौबे, आनंद पटेल, संजय मेहरा, प्रणीत मिश्रा, रजत महाला, उत्सव दुबे, जयदीप महाला को गिरफ्तार किया गया है। यह लोग बड़े गुरुद्वारा के पास से गिरफ्तार किए गए।
इसी तरह से राजपूत समाज के युवाओं को हनुमानधाम मंदिर के पास से गिरफ्तार किया गया है जिनमेंं विकास सिंह राजपूत, मोती सिंह राजपूत, गौतम सोलंकी, रोहित राजपूत, धर्मेंद्र सोलंकी, सर्वजीत राजावत, नितिन सिंह राजपूत, राम राजपूत, संतोष राजपूत, दीपक सेंगर, नीरज राजपूत शामिल हैं।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!