सुदर्शन की बीओडी मीटिंग विडियो कांफ्रेंस द्वारा संपन्न

सुदर्शन की बीओडी मीटिंग विडियो कांफ्रेंस द्वारा संपन्न

इटारसी। लायंस क्लब इटारसी सुदर्शन की बोर्ड ऑफ़ डायरेक्टर्स की मीटिंग लायन नीलम गाँधी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। कोविड 19 के कारण लॉक डाउन की दशा में लायन नीलम गाँधी ने ज़ूम एप्लीकेशन के माध्यम से क्लब के बोर्ड ऑफ़ डायरेक्टर्स की मीटिंग ऑनलाइन विडियो कॉन्फ़्रेंसिंग कर संपन्न की। लायन नीलम गाँधी ने बताया कि हमारे लायंस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर ने आव्हान किया है कि समय को देखते हुए अपने काम को जारी रखने के लिए सभी प्रशानिक बैठकें ऑनलाइन विडियो कांफ्रेंस करके की जाएँ, इसीलिए क्लब द्वारा लॉक डाउन पीरियड में पहली बीओडी बैठक आयोजित की गई है।
बैठक में क्लब द्वारा लॉक डाउन के दौरान की गई सेवा एवं प्रशासनिक गतिविधियों की जानकारी सचिव लायन डॉ मनीषा गुप्ता ने दी तथा निराश्रितों को 14 दिन तक भोजन देने तथा डीआईजी होशंगाबाद की मौजूदगी में पुलिस प्रशासन को पीपीई किट प्रदान करने के धन संग्रह एवं व्यय का ब्यौरा कोषाध्यक्ष लायन निहारिका मालवीय ने प्रस्तुत किया।
अध्यक्ष लायन नीलम गाँधी ने बताया कि क्लब के आगामी नेतृत्व की जानकारी का पत्रक पीयू 101 ऑनलाइन रिपोर्ट किया जा चुका है।उन्होंने आगे बताया कि नॉमिनेशन कमिटी की रिपोर्ट मार्च माह में क्लब के की सामान्य बैठक में प्रस्तुत की गई थी जिसके अनुसार वर्ष 2020-21 का नेतृत्व लायन सर्वजीत सिंह सैनी करेंगे और प्रथम उपाध्यक्ष लायन अंजना तिवारी होंगी। वर्तमान उपाध्यक्ष एवं आगामी अध्यक्ष लायन सर्वजीत सिंह सैनी ने अपनी टीम में सचिव लायन निहारिका मालवीय एवं कोषाध्यक्ष लायन चंद्रशेखर महंत को लेने की घोषणा की। सभी बीओडी मेम्बेर्स ने उनकी कार्यकारिणी के लिए अग्रिम शुभकामनाएं दी हैं।
ऑनलाइन विडियो कॉन्फ़्रेंस में जोन चेयरपर्सन लायन राज सैनी ने लायन नीलम गाँधी के कार्यकाल की प्रशंसा करते हुए आगामी नेतृत्व को भी शुभकामनायें दी। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि डिस्ट्रिक्ट गवर्नर एमजेएफ लायन आरजी पाठक ने मोबाइल पर हमारे क्लब को डिस्ट्रिक्ट का सबसे अग्रणी रहने वाला क्लब कहा है। बीओडी सदस्यों एमजेएफ लायन बीबीआर गाँधी, लायन अशोक मालवीय, लायन अयूब खान, लायन धर्मवीर सैनी, लायन रवि अठोत्रा, लायन रहीश जुनेजा, लायन ओ पी गाँधी, लायन राजकुमार ब्योहार, लायन मनोज, गुप्ता, लायन विनोद चौरे, लायन राजेश गुप्ता ने भी लायन सर्वजीत सिंह सैनी एवं लायन अंजना तिवारी को बधाई देते हुए आगामी कार्यकाल के लिए भी शुभकामनायें दीं।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!