स्टेशन पर बीमार मिली महिला की मौत

चोरी का मोबाइल खरीदना पड़ा महंगा
इटारसी। जीआरपी को रेलवे स्टेशन पर बीमार मिली अज्ञात बुजुर्ग महिला की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी।
जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार रेलवे स्टेशन पर एक बुजुर्ग महिला के बीमार होने की सूचना मिली थी। उसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज सुबह करी पौने पांच बजे उसकी मौत हो गयी। जीआरपी ने महिला का हुलिया बताया कि वह करीब पांच फुट तीन इंच, गेहुंआ रंग की करीब पचास वर्षीय महिला है जो खाकी रंग का ब्लाउस पहने है जिस पर काली धारी है और साड़ी पर नीली काली बिन्दी है।

चोरी का मोबाइल खरीदना पड़ा महंगा
होशंगाबाद के ग्वालटोली निवासी एक युवक को चोरी का मोबाइल खरीदना महंगा पड़ गया। सीडीआर के आधार पर जीआरपी ने उसे धर दबोचा। जीआरपी की गिरफ्त में आए मोहित पिता कैलाश यादव 18 वर्ष, निवासी सिवनी नाका ग्वालटोली ने बताया कि उसने यह मोबाइल होशंगाबाद के आदमगढ़ निवासी शाहरुख नामक युवक से खरीदा था।
जीआरपी ने बताया कि 26 अक्टूबर 18 को जनशताब्दी एक्सप्रेस में भोपाल से करेली का सफर कर रहे शुभम जैन निवासी करेली का मोबाइल अज्ञात ने चोरी कर लिया था। मोबाइल की कीमत करीब 12 हजार रुपए बतायी गयी है। चोरी का मोबाइल फो आरोपी शाहरुख खान से 15000 का 4 हजार में सस्ता स्मार्टफोन जान खरीद लिया था। जीआरपी ने सीडीआर के माध्यम मोहित प्रहलाद यादव से मोबाइल जब्त किया और उसे गिरफ्तार किया है। अभी शाहरुख की गिरफ्तारी होना शेष है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!