हॉकी प्रतियोगिता के लिए 6 लाख की स्वीकृति

नगर पालिका अध्यक्षीय परिषद ने लगायी अनेक कार्यों पर मुहर
इटारसी। नगर पालिका परिषद के तत्वावधान में आगामी माह में प्रस्तावित अखिल भारतीय महात्मा गांधी हॉकी प्रतियोगिता के लिए मंगलवार को हुई अध्यक्षीय परिषद की बैठक में 6 लाख रुपए की वित्तीय एवं प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान की है। इस अवसर पर सभापति जसबीर सिंघ छाबड़ा, राकेश जाधव, महेन्द्र चौधरी, सरोज उईके, रेखा मालवीय, भरत वर्मा सहित प्रभारी सीएमओ और आरआई बीएल सिंघावने, नगर पालिका के सब इंजीनियर, लेखापाल सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।
इसके अलावा शहर में विकास कार्यों, विभिन्न विषयों में खरीद कार्य, प्रधानमंत्री आवास, पाइप लाइन से पेयजल टंकी जोडऩे के अलावा साप्ताहिक मस्टर पर कर्मचारियों को रखने आदि की स्वीकृति और पुष्टि की गई है। मंगलवार की शाम को नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती सुधा अग्रवाल की अध्यक्षता में हुई पीआईसी की बैठक में हॉकी प्रतियोगिता के लिए 6 लाख की वित्तीय एवं प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान की है। इसी तरह से आवारा मवेशियों को पकडऩे के लिए राशि की स्वीकृति, स्ट्रीट लाइट मेंटेनेंस के लिए सामग्री क्रय करने के अलावा कर्मचारी एवं वाहन चालक 12 सप्ताह के लिए साप्ताहिक मस्टर पर कुशल/अकुशल श्रमिक रखने की स्वीकृति की पुष्टि के लिए प्रस्ताव को स्वीकृति दी गई।
वार्ड 19 में रॉयल स्टेट से माता मंदिर चौराह तक विधायक निधि से स्वीकृत सीसी रोड निर्माण कार्य पर होने वाले खर्च की अतिरिक्त राशि 3 लाख, वार्ड 34 में सुरेश आर्य के मकान से धुर्वे के मकान तक सांसद निधि से निर्मित सीसी रोड पर होने वाले व्यय राशि की 3 लाख की अतिरिक्त स्वीकृति, वार्ड 3 में मेन रोड से डॉ. पहाडिय़ा के मकान तक विधायक निधि अंतर्गत सीसी रोड निर्माण कार्य पर होने वाले व्यय राशि 2 लाख की अतिरिक्त स्वीकृति दी गई। इसी तरह से सेंट पाल स्कूल से विधायक निधि से सीसी रोड निर्माण पर व्यय राशि 50 हजार की अतिरिक्त स्वीकृति दी गई। वार्ड 21 में सराठे के मकान से मसीह के मकान तक सीसी रोड निर्माण कार्य पर होने वाले व्यय 17 लाख की वित्तीय एवं प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान की गई।
प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत एएचपी घटक प्रदर्शनी नगर और आजाद नगर में निर्माण कार्य की समय सीमा 30 जून 2020 तक बढ़ाने, वार्ड 33 में बेरी बाबा के पास आरसीसी नाली निर्माण के लिए 12,50000 हजार की स्वीकृति, दोषियान प्रालि द्वारा सूखा सरोवर पानी की टंकी को फीडरमेन पाइप लाइन से जोडऩे के संबंध में निर्णय लिये गये।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!