10 लाख से अधिक की चोरियां करना कबूली चोरों ने

10 लाख से अधिक की चोरियां करना कबूली चोरों ने

इटारसी। जीआरपी भोपाल द्वारा पकड़े गए चोरों ने इटारसी में भी पंद्रह चोरियां करना कबूल किया है। चोरों के अनुसार पिछले दो वर्षों में उन्होंने लाखों रुपए का माल उड़ाया कर विभिन्न शहरों में बेचा है। शातिर बदमाश जोंटी उर्फ सोनू पंथी भोपाल के गिरोह में शामिल तीन आरोपी इटारसी के भी हैं।
पिछले दिनों भोपाल जीआरपी के थाना प्रभारी हेमंत श्रीवास्तव के नेतृत्व में एक टीम इटारसी आयी थी और सराफा बाज़ार की दुकानों पर जांच पड़ताल भी की थी। जीआरपी ने गैंग लीडर जोंटी उर्फ सोनू पंथी निवासी भोपाल के साथ उसके पांच साथी पुष्पेन्द्र दांगी उर्फ सागर निवासी सागर, कल्लू उर्फ ओमप्रकाश भदौरिया निवासी इटारसी, दीपक उर्फ पंथी उर्फ पनियल निवासी भोपाल, दीपक उर्फ भूरा निवासी पुरानी इटारसी और रवि राय निवासी इटारसी को गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से सोने के आभूषण में पांच मंगलसूत्र, पांच चेन, एक जोड़ी झुमकी, एक जोड़ी टॉप्स, कान की बाली दो, चांदी के पायल एक जोड़ी, दो जोड़ी बिछियां, चांदी का सिक्का, पांच लेपटॉप, सात मोबाइल, स्कूटी एवं नगद 1 लाख 10 हजार रुपए बदामद किये हैं। कुल बरामद संपत्ति का मूल्य दस लाख रुपए से भी अधिक बताया जा रहा है।
ऐसे उड़ाते थे ट्रेनों से माल
चोरों ने जीआरपी को पूछताछ में जो बताया उसके अनुसार ये ट्रेन में सोती महिला यात्रियों के पर्स, चलती ट्रेन में यात्रियों के बैग व पर्स लेकर उतरने तथा यात्रियों के जेवर पर्स को छीनकर आउटर पर उतरने में माहिर हैं। उन्होंने ऐसे ही दर्जनों लूट और चोरी के अपराध कबूले हैं जिनमें भोपाल जीआरपी अंतर्गत 15 और इटारसी जीआरपी के अंतर्गत 15 अपराध हैं।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: