जिले के 15,394 नागरिक हुए कोरोना का शिकार, मौतें केवल 130 दर्ज

जिले के 15,394 नागरिक हुए कोरोना का शिकार, मौतें केवल 130 दर्ज

इटारसी। चीन, जापान, अमेरिका और कुछ यूरोपियन देशों में कोविड के बढ़ते मामलों के बीच जहां भारत सरकार किसी भी स्थिति से निपटने तैयारी कर रही है, तो कल 27 दिसंबर इन तैयारियों को कसौटी पर परखने का दिन है। अस्पतालों में व्यवस्थाएं कैसी हैं, इसे लेकर कल मॉकड्रिल होगा।

इस बीच बता दें कि नर्मदापुरम जिले में अब तक 15,394 कोविड के मरीज मिल चुके हैं। यह सरकारी आंकड़ा है, जो जिले में कोविड के पहले मिले केस से अब तक का है। जिसे आज जारी किया गया है। वर्तमान में जिले में कोविड का कोई मरीज भी नहीं है और फिलहाल कोई टेस्ट भी नहीं हुए हैं। आज कोई सेंपल जांच के लिए नहीं भेजा गया। अब तक जिले में 4,67,136 मरीजों के सेंपल लेकर जिले के बाहर जांच करायी गयी है, इनमें 4,66,335 मरीजों की रिपोर्ट प्राप्त हुई, इनमें 4,27,894 रिपोर्ट नेगेटिव रही। कुल 15,394 मरीज कोरोना से ग्रसित हुए।

कोविड से मौतों के सरकारी आंकड़ों को देखें तो जिले में कोविड से 130 मरीजों की मौत ही दर्ज है। हालांकि यह संख्या कहीं अधिक है, लेकिन जिला स्वास्थ्य विभाग के पास यही आंकड़ा है। जिले में वर्तमान में कोई भी प्रकरण नहीं है, ना ही यहां के किसी मरीज का उपचार बाहर चल रहा है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!